सुजैन ने किया खुलासा क्यों 17 साल बाद ऋतिक से लिया तलाक जानें ये है वजह

बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत शादीशुदा जोड़ा ऋतिक रोशन और सुजैन खान नें जब अचानक से सालों बाद तलाक लिया तो हर कोई बस इस बात की असल वजह जानने के लिए बेताब हो गया की आखिर क्यों बॉलीवुड का ये लव बर्ड एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गया दोनों के रिश्ते के खत्म होने की कई अलग-अलग वजहें सामने आईं जिनमें से एक ऋतिक का कंगना रनौत से अफेयर होना भी माना जा रहा था लेकिन हालही में सुज़ैन नें एक मैग्ज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में अपने और ऋतिक के रिश्ते का सच और शादी टूटने की वजह बताई।

सुज़ैन और ऋतिक नें कॉलेज के दिनों से ही एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और कहो ना प्यार है फिल्म के रिलीज़ के बाद ही ऋतिक और सुज़ैन नें एक दूसरे के साथ शादी कर ली थी इस प्रेमी जोड़े के रिश्ते का उदाहरण हर बॉलीवुड कपल देता था लेकिन जब साल 2014 में दोनों के तलाक की खबरें आईं तो दोनों के फैंस इस खबर से बेद दुखी हो गए थे आपको बता दें की ऋतिक और सुजैन का तलाक बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक था। सुजैन नें हालही में मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू में अपने तलाक पर बात करते हुए कहा की रिश्तों में झूठा दिखावा करने से ज्यादा बेहतर सच को मानकर उस रिश्ते को खत्म कर देना ही अच्छा है।

इतना ही नही सुजैन नें एक बार फिर से ऋतिक और अपनी बढ़ती नजदीकियों के बारे में कहा की वो और ऋतिक अच्छे दोस्त हैं लेकिन अगर दोनों के रिश्ते के बारे में लोग ये सोचते हैं की दोनों एक बार फिर से एक हो सकते हैं तो ऐसा नही है सुजैन नें कहा की वो अकेली अपनी लाईफ में खुश हैं ऋतिक और वो दोनों  जरूरत पड़ने पर हमेशा ही अपने बच्चों के साथ होते हैं।

सुजैन नें कहा की बच्चों की जिम्मेदारी और उनकी सुरक्षा ही ऋतिक और उनके लिए सबसे ज्यादा एहमियत रखते हैं। साथ ही सुजैन नें ये भी कहा की वो और ऋतिक इससे पहले कभी इतनी बातें और चैट नही करते थे साथ में रहने के बाद भी जितना वो अलग रह कर करते हैं। खैर सुजैन नें भले ही ये साफ कह दिया है की वो और ऋतिक अब कभी एक नही होंगें लेकिन दोनों के फैंस तो अब भी दोनों को फिर से एक साथ देखने की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

 

 

 

Share:

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on pinterest
Pinterest
Share on whatsapp
WhatsApp
On Key

Related Posts