Advertisements

सुजैन ने किया खुलासा क्यों 17 साल बाद ऋतिक से लिया तलाक जानें ये है वजह

Advertisements

बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत शादीशुदा जोड़ा ऋतिक रोशन और सुजैन खान नें जब अचानक से सालों बाद तलाक लिया तो हर कोई बस इस बात की असल वजह जानने के लिए बेताब हो गया की आखिर क्यों बॉलीवुड का ये लव बर्ड एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गया दोनों के रिश्ते के खत्म होने की कई अलग-अलग वजहें सामने आईं जिनमें से एक ऋतिक का कंगना रनौत से अफेयर होना भी माना जा रहा था लेकिन हालही में सुज़ैन नें एक मैग्ज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में अपने और ऋतिक के रिश्ते का सच और शादी टूटने की वजह बताई।

Advertisements

सुज़ैन और ऋतिक नें कॉलेज के दिनों से ही एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और कहो ना प्यार है फिल्म के रिलीज़ के बाद ही ऋतिक और सुज़ैन नें एक दूसरे के साथ शादी कर ली थी इस प्रेमी जोड़े के रिश्ते का उदाहरण हर बॉलीवुड कपल देता था लेकिन जब साल 2014 में दोनों के तलाक की खबरें आईं तो दोनों के फैंस इस खबर से बेद दुखी हो गए थे आपको बता दें की ऋतिक और सुजैन का तलाक बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक था। सुजैन नें हालही में मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू में अपने तलाक पर बात करते हुए कहा की रिश्तों में झूठा दिखावा करने से ज्यादा बेहतर सच को मानकर उस रिश्ते को खत्म कर देना ही अच्छा है।

इतना ही नही सुजैन नें एक बार फिर से ऋतिक और अपनी बढ़ती नजदीकियों के बारे में कहा की वो और ऋतिक अच्छे दोस्त हैं लेकिन अगर दोनों के रिश्ते के बारे में लोग ये सोचते हैं की दोनों एक बार फिर से एक हो सकते हैं तो ऐसा नही है सुजैन नें कहा की वो अकेली अपनी लाईफ में खुश हैं ऋतिक और वो दोनों  जरूरत पड़ने पर हमेशा ही अपने बच्चों के साथ होते हैं।

सुजैन नें कहा की बच्चों की जिम्मेदारी और उनकी सुरक्षा ही ऋतिक और उनके लिए सबसे ज्यादा एहमियत रखते हैं। साथ ही सुजैन नें ये भी कहा की वो और ऋतिक इससे पहले कभी इतनी बातें और चैट नही करते थे साथ में रहने के बाद भी जितना वो अलग रह कर करते हैं। खैर सुजैन नें भले ही ये साफ कह दिया है की वो और ऋतिक अब कभी एक नही होंगें लेकिन दोनों के फैंस तो अब भी दोनों को फिर से एक साथ देखने की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

 

 

 

Advertisements