सिमर ने ‘ससुराल सिमर का’ को कहा अलविदा, इस सीरियल में अब नही आएंगी नज़र


टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ नें ससुराल सिमर को कहा अलविदा ।

जी हां अपने ससुराल पर आने वाली हर मुश्किल के सामने चट्टान की तरह खड़ी होने वाली सिमर अब कभी अपने ससुराल में नज़र नही आएंगी । दीपिका कक्कड़ नें शो को फाइनल गुड बाय कह दिया है ।

कलर्स के शो ससुराल सिमर में सिमर का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कर ने शो को अलविदा कहने का फैसला ले लिया है । दीपिका के फैंस यकीनन इस खबर को जानने के बाद दुखी होंगे लेकिन ये खबर बिल्कुल सच है । टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका काफी लंबे समय से अपने बिजी शेड्यूल के चलते अपने पर्सनल रिश्तों के लिए वक्त नही निकाल पा रहीं थीं । जिसके चलते दीपिका ने शो को आखिकार अलविदा कह दिया है ।

खबरों की माने तो दीपिका शो छोड़ने की सारी फॉरमेलिटीज़ पूरी कर चुकी हैं और फिलहाल नोटिस पीरियड में काम कर रही हैं । अगले महीने से दीपिका शो में दिखाई नही देगीं ।

साल 2011 में शुरू हुआ शो ससूराल सिमर के साथ ही दीपिका सिमर के नाम से घर –घर की चहेती बहु बन गई थीं । दीपिका के शो छोड़ने को लेकर साल 2014 में खबरें आईं थी की दीपिका ससुराल सिमर का छोड़ सकती हैं । लेकिन दीपिका ने बाद में अपना इरादा बदल दिया था ।

दीपिका के साथ शो में पहले प्रेम का किरदार निभाने वाले प्रेम भरद्वाज़ यानी शोएब इब्राहिम नें भले ही कुछ समय बाद शो छोड़ दिया था । लेकिन इस शो की शुरूआत के साथ ही दीपिका और शोएब के प्यार की कहानी भी शुरू हुई थी जो अब तक बरकरार है कुछ समय पहले ही खबरें आईं थी की शोएब और दीपिका नें गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है ।

शोएब और दीपिका नें साल 2013 में अपने प्यार का इज़हार सबके सामने किया था आपको बता दें की दीपिका और शोएब दोनों ही भोपाल से हैं और अक्सर दोनों शो के बीच कुछ वक्त निकालकर एक दूसरे के साथ समय बिताने एक दूसरे के पास पहुंच जाते हैं । कुछ समय पहले ही खबरें ये भी आईं थीं की दीपिका और शोएब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ।

लेकिन दीपिका ससुराल सिमर का शो में बिजी होने के चलते अपनी पर्सनल लाइफ के लिए वक्त नही निकाल पा रही हैं । जिसके चलते दीपिका नें शो छोड़ने का फैसला ले लिया है । ससुराल सिमर के साथ दीपिका के सात सालों का सफर भी इसी के साथ  ही खत्म हो जाएगा । बहरहाल दीपिका नें अब तक इस बारे में मीडिया से कोई बात नही की है ।

सिमर ने ‘ससुराल सिमर का’ को कहा अलविदा, इस सीरियल में अब नही आएंगी नज़र

log in

reset password

Back to
log in