सर्कस में बिकने वाला था ये एक्टर, गबराल के नाम से मिली शोहरत देखें पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें

0
2

कभी सर्कस में जोकर का रोल करने वाले  अभिनेता के के गोस्वामी के जिंदगी नें कई इम्तिहान लिए बचपन से ही इस अभिनेता को अपने छोटे कद काठी की वजह से कई तरह की आलोचनाएं झेलनी पड़ीं कभी हंसी का पात्र भी बनना पड़ा लेकिन बॉलीवुड के इस अभिनेता नें जिंदगी की मुश्किलों के आगे हार  नही मानी केके गोस्वामी नें अपने बचपन के संघर्ष को बयां करते हुए मीडिया इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया की बचपन में उन्हें सर्कस वाले खरीदने भी आए और इस दौरान उन्होनें उनकी कीमत 50 हजार रूपए तय की थी। लेकिन उनके पिता नें अपने बेटे को बेचने से साफ इंकार कर दिया।

इस अभिनेता नें अपने अभिनय की शुरुवात भोजपुरी फिल्मो से की थी किस्मत ने केके का हाथ पकड़ा और उनकी मेहनत रंग लाई । के के गोस्वामी को लोकप्रियता स्टार प्लस के शो विकराल गब्र्याल में गब्राल के किरदार से मिली  विकराल गबराल के बाद भी इस अभिनेता नें कई धारवाहिकों में काम किया ।

लेकिन इसे बदकिस्मती ही कहेंगे की आज इस कलाकार के पास काम नही है और इंडस्ट्री में इन्हें काम मिलना मुश्किल सा लग रहा है।

केके गोस्वामी को जिंदगी में उनके करियर के लिए ही संघर्ष नही करना पड़ा बलकी उनकी शादी के लिए भी काफी मुश्किल हुई छोटी कद काठी की वजह से कई रिश्ते आते लेकिन इंकार ही सुनने को मिलती आखिरकार करियर के साथ-साथ उनकी जिंदगी में उन्हें एक ऐसा हमसफर मिल ही गया जिसने जिंदगी की राहों में उनका हांथ थाम लिया केके गोस्वामी की शादी के बाद भी उनके ससुराल वालों नें उनकी पत्नी को उनसे अलग होने के लिए कहा। लेकिन उन्होनें किसी की बात नही सुनी उनकी पत्नी पिकूं नें अपने परिवार ही नही बलकी पूरी दुनिया को ये बात बता दी की प्यार रंग रूप कद काठी या किसी का मोहताज नही होता ।