विकास गुप्ता बन सकते हैं बिग बॉस 11 के कैप्टन जानिए क्यों


Advertisements

बिग बॉस 11 शुरू हुए 2 हफ्तों से भी ज्यादा का समय हो चला है शो की शुरूआत से ही घर के सदस्यों के बीच किसी ना किसी बात को लेकर बहस और आपस में तना तनी का माहौल है ज्ञात हो की वीकेंड के वार पर बिग बॉस होस्ट सलमान खान ने घर के सदस्यों की जमकर क्लास ली थी। घर में बीते हफ्ते लग्ज़री बजट का हेड हितेन तेजवानी को बनाया गया था। बिग बॉस के इस टॉस्क के मुताबिक हितेन घर के राजा बने थे और उन्हें घर के बजट को सही तरीके से संभालने के लिए एक काबिल रानी के चुनाव की जरूरत थी। लेकिन हितेन अपने इस काम को कर पाने में असफल रहे और उनके हांथ से घर का मुखिया बनने अर्थात घर का कैप्टन बनने का एक सबसे बड़ा मौका निकल गया।

आपको याद होगा की पिछले हफ्ते घर के सदस्यों को दो टीम में बांटा गया था जिनका हेड हितेन और अर्शी को बनाया गया था हितेन काबिल रानी का चुनाव नही कर पाए लिहाज़ा अर्शी की जीत हुई खबरों की मानें तो अर्शी के टीम के सदस्य विकास गुप्ता को जीत का दावेदार माना जा रहा है। मीडिया के गलियारों में जोर शोर से खबरें आ रहीं हैं की दो हफ्ते पूरे होने के बाद अब बिग बॉस के घर के सदस्यों को उनका पहला कप्तान मिलने वाला है। खबरें तो यहां तक आ रहीं हैं की अर्शी के टीम मेंबर विकास गुप्ता को  घर का कैप्टन बनाया जाएगा।

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच चल रही लड़ाई के बारे में तो आप सभी वाकिफ हैं पिछले कुछ समय में विकास की कई लोगों के साथ कहा सुनी हो चुकी है हिना खान के साथ भी विकास की काफी बहसबाज़ी हो चुकी है अब ऐसे में अगर विकास कैप्टन बनते हैं तो घर में क्या -क्या हंगामा होता है ये देखना दिलचस्प होगा।

विकास गुप्ता बन सकते हैं बिग बॉस 11 के कैप्टन जानिए क्यों

log in

Don't have an account?
sign up

reset password

Back to
log in

sign up

Captcha!
Back to
log in
Connect!