विकस ने आर्शी का बचाव किया- हिना आरशी को बदनाम नहीं कर सकती

1

चूंकि यह बिग बॉस का घर है, जहां चीजें सामान्य नहीं होतीं, आज के घटना के बाद  अब यह बहुत भ्रमित है कि क्या अरशी खान और प्रियंक शर्मा के बीच की लड़ाई असली थी या नकली थी। हर कोई जानता है कि यह अगले प्रकरण में बदसूरत मोड़ में बदल जाएगा। जो कुछ भी था, वास्तविक या नकली था, हमें लगता है कि यह अयोग्य है।

एक नया लक्जरी बजट कार्य पेश किया जाता है, नया लक्जरी बजट का काम एक नकली अदालत है, जहां अरशी खान और हितेन तेजवानी के तलाक की कार्यवाही की सुनवाई है। और रहने वाले प्रतियोगियों को अरशी खान और हितेन तेजवानी के परिवार के सदस्यों की भूमिका निभानी होगी।

अर्शी के परिवार – विकास वकील है, शिल्पा शिंदे है अर्शी की मां, पुनीश अरशी का भाई है।

हितेन के परिवार- लव, आकाश, प्रियंक हितेन के भाई हैं और हिना उनकी बहन और वकील हैं। सपना चौधरी और बंदगी कालरा दो न्यायाधीश हैं।

हिना खान ने अर्शी पर आरोप लगाया है कि वह हर किसी के साथ फड़फड़ाती है। प्रियंक का कहना है कि अरशी उसके साथ इश्कबाज़ करती थी। अर्शी खान के उत्तेजक कपड़े पर टिप्पणी के बाद तलाक का कार्य कल रात वास्तव में बदसूरत हो गया, जाहिर तौर पर शो के दौरान प्रियांक शर्मा को समलैंगिक कहते हुए उसके बाद चीजें खराब हो गईं। जैसा कि हम जानते हैं, जुबैर खान को पहले सप्ताह के बाद ही बेदखल किया गया था और सलमान खान ने महिलाओं के प्रति अपमानजनक व्यवहार के लिए नाराज किया था।

कार्य के दौरान विकस गुप्ता अरशी का बचाव करने की कोशिश करता है, और वह भी अरशी खान पर जुबैर खान की टिप्पणी को याद करते हैं ।  अगले प्रकरण में विकास इसे ऊपर उठाएंगे और कहेंगे कि आप महिलाओं के सम्मान का तरीका नहीं जानते हैं। हिना नाराज हो जाएगी और एक और लड़ाई होगी। ऐसा लगता है कि वे इस लक्जरी बजट कार्य को भी खोने के लिए तैयार हैं।

अरशी ने स्पष्ट रूप से उसके कपड़े के बारे में कहा कि वह जो कुछ भी पहनना पसंद करती है वह कर सकती है, यह उसकी पसंद है और किसी को इसके बारे में टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है । हालांकि सलमान ने ऐसा कहा है की कोई भी इस शो में किसी के कपड़े पर टिप्पणी नहीं करेगा।

हर बार और हर कार्य में वे अपने सभी व्यक्तिगत मुद्दे को ले आते हैं। क्या वे बिग बॉस को एक खेल के रूप में नहीं खेल सकते हैं?