वाणी कपूर ने किया ख़ुलासा इन वजहों से फ्लॉप हुई बेफिक्रे

Nisha Chauhan February 4, 2017

रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्म बेफिक्रे को लेकर दर्शक अंदाज़ा लगा रहे थे की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपर हिट साबित होगी लेकिन रणवीर और वाणी की ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नही उतरी और फिल्म फ्लॉप हो गई ।

हालही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर नें फिल्म के फ्लॉप होने के कारणों का खुलासा किया है वाणीं नें बताया की बेफिक्रे के फ्लॉप होने की वजह खुद वाणी ही हैं । आपको बता दें की बेफिक्रे में टोटल 22 किसिंग सीन थे जिसके सहारे फिल्म का प्रचार किया गया ।

आम तौर पर यश चोपड़ा के बैनर तले बनने वाली कोई भी फिल्म फ्लाप नही होती खास तौर पर फिल्म में जब रणवीर सिंह जैसा पॉपुलर बॉलीवुड स्टार हो ।

इतना ही नही बेफीक्रे का प्रमोशन भी कुछ इस तरह से किया गया जैसा अब तक किसी दूसरी फिल्म का नही किया गया आपको याद होगा की बेफीक्रे  का ट्रेलर लांच पेरिस के एफिल टॉवर पर किया गया था वहीं आदित्य चोपड़ा तकरीबन 8 सालों बाद इस फिल्म के साथ निर्देशन में वापस लौटे।

रणवीर सिंह जैसा एक्टर यश राज का बैनर और आदित्य चोपड़ा का निर्देशन फिल्म में एक साथ इतने सारे स्ट्रांग प्वाइंट होने के बाद दर्शक फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नही हो पाई ।

बेफिक्रे के रिलीज़ से पहले ही इसके बेड सीन और हॉट किसिंग सीन के चर्चे ज़ोरो पर चले फिल्म नें बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं जिस तरह से फिल्म का गाना नशे सी चढ़ गई सुपर हिट साबित हुआ उसे देखकर फिल्मेकर्स को पूरी उम्मीद थी की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी ।

लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई वाणीं ने कहा की वो फिल्म इंडस्ट्री में नई हैं अगर यही फिल्म कुछ समय बाद रिलीज़ होती तो शायद कुछ अच्छा रिस्पॉंस मिल सकता था । फिल्म में वाणीं के लुक को लेकर भी कई बातें मीडिया की सुर्खियों में रहीं खबरों की मानें तो वाणीं नें इस फिल्म के लिए अपनी होटो की सर्जरी भी कराई थी हालाकिं वाणी से जब मीडिया नें ये सवाल किया । तो उन्होनें इस बात को सिरे से नकार दिया था वाणी नें मीडिया को बताया था की उन्होंनें इसके लिए कोई सर्जरी नही कराई है ।