रणवीर सिंह की वजह से वाणी कपूर हुईं ‘ऊप्स मोमेंट की शिकार

बीते साल रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्म बेफिक्रे में दोनों की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली फिल्म में जिस तरीके के बोल्ड और सेक्सी सीन भरे हुए थे उसे देखकर लग रहा था की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिज़नेस करेगी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई । बेफीक्रे का ट्रेलर भी बेहद ही अलग अंदाज़ में लॉांच किया गया । फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही फिल्म रणवीर और वाणी के हॉट रोमांस को लेकर सुर्खियों में थी इसी बीच एक ऐसी घटना हुई जिससे वाणी सबके सामने उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं वहीं रणवीर की वजह से वाणी को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा ।

दरअसल मौका था फिल्म बेफीक्रे के सांग लॉांच का जहां वाणी और रणवीर दोनों ही फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे सांग लॉंच के दौरान रणवीर फुल ऑन मस्ती के मूड में थे और वाणी कपूर के साथ मस्ती कर रहे थे इसी बीच वाणी कपूर उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं वाणी और रणवीर नें इस सिच्यूशेन को संभालने की कोशिश की लेकिन कैमरे में ये इंसीडेंट कैद हो गया रणवीर और वाणी दोनों ही कैमरे के सामने थोड़ा असहज हो गए । हालाकिं इसके बाद भी पूरे इवेंट के दौरान दोनों नें ये मेहसूस नही होने दिया की उन्हें इस बात से कोई खास फर्क पड़ा है।

रणवीर नें सांग सॉंच के दौरान ऑरेंज कलर की टी -शर्ट और नीले रंग का ब्लेज़र पहना था वहीं वाणी नें सफेद रंग का टॉप और काले रंग की स्कर्ट पहनी थी इन कपड़ों में रणवीर काफी हैंडसम लग रहे थे वहीं वाणी भी इस वेस्टर्न आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रहीं थीं ।

इस फिल्म को लेकर फिल्मेकर आदित्य चोपड़ा को बेहद उम्मीदें थीं वहीं रणवीर और वाणी को भी यकीन था की फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी लेकिन दोनों के हॉट रोमांस और बोल्ड अवतार दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब नही हो पाए नतीजा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही ।