ये हैं भोजपुरी एक्टर्स की रियल लाइफ पत्नियां जानें


बॉलीवुड जगत में फैंस हमेशा ही अपने पसंदीदा कलाकारों अभिनेताओं और उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारियों के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं भारत में दर्शकों को जितना लगाव बॉलीवुड से है उतना ही लगाव तमिल, तेलुगू, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों से भी है। यही वजह है की पिछले कुछ सालों में रीज़नल सिनेमा और भोजपरी फिल्मों का स्वरूप भी तेजी से बदला है । निरहुआ, पवन सिंह, मोनालीसा जैसे कई भोजपुरी कलाकारों के बारे में इनके फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं तो आइए जानते हैं भोजपुरी अभिनेताओं की रियल लाइफ पत्नियों के बारे में

दिनेश लाल यादव-पाखी हेगड़े

भोजपुरी फिल्मों के सबसे चर्चित अभिनेता और होस्ट दिनेश लाल यादव को लोग निरहुआ के नाम से भी जानते हैं। दिनेश और भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े का विवाह साल 2000 में हुआ था। पाखी भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई हिंदी सीरियल्स में भी दिखाई दे चुकी हैं और यही वजह है की पाखी निरहुआ से भी ज्यादा पॉपुलर हैं।

खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी

भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ गायिकी का भी हुनर रखने वाले अभिनेता और सिंगर केसरी लाल यादव नें भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी से शादी की है दोनों के 2 बच्चे हैं केसरी और काजल दोनों ही भोजपुरी फिल्मों के सबसे चर्चित कलाकार हैं।

पवन सिंह स्वर्गीय नीलम

भोजपुरी फिल्मों में पिछले कुछ सालों में सबसे ज्यादा चर्चित नाम है अभिनेता पवन सिंह का पवन सिंह को लोग अभिनेता से ज्यादा सिंगर के नाम से जानते हैं पवन के कुछ चुनिंदा गानें आज भी सोशल साइट पर उनके फैंस के बीच धूम मचा रहे हैं। पंकज की पत्नी नीलम नें 2017 की शुरूआत में ही 9 जनवरी को अज्ञात कारणों की वजह से खुदकुशी कर ली थी।

रवि किशन – प्रीति

भोजपुरी सुपर स्टार रवि कुमार जितने पॉपलुर भोजपुरी फिल्मों की वजह से हैं उतने ही ज्यादा पॉपुलर बॉलीवुड में भी हैं रवि कुमार की पत्नी प्रीति फिल्म इंडस्ट्री से नही हैं रवि भोजपुरी हिंदी और हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुके हैं रवि और प्रीति के 4 बच्चें हैं तीन बेटियां और एक बेटा ।

 

 

ये हैं भोजपुरी एक्टर्स की रियल लाइफ पत्नियां जानें

log in

reset password

Back to
log in