Hindi

ये हैं छोटे पर्दे पर फिल्माए जाने वाले सबसे रोमांटिक बोल्ड सीन

छोटे पर्दे पर फिल्माए जाने वाले कई रोमांटिक सीन आपने देखें होंगे जिन्हें दर्शको नें काफी पसंद किया स्मॉल स्क्रीन के कई टीवी सीरियल्स सालों साल भी चलते हैं बॉलीवुड की कई रोमांटिक फिल्मों के बारे में आप जानते होंगे जिनके रोमांटिक सीन के चर्चे सालों साल चलते हैं। इसी के साथ ही बात जब छोटे पर्दे की हो तो छोटा पर्दा भी अब किसी भी मामले में बड़े पर्दे से कम नही है आइए जानते हैं लंबे समय तक चलने वाले भारतीय टीवी शोज़ के मोस्ट रोमांटिक सीन

अरनव- खुशी ( इस प्यार को क्या नाम दूं)

स्टार प्लस का सुपर हिट रह चुका शो इस प्यार को क्या नाम दूं भले ही काफी पहले ही बंद हो गया है लेकिन छोटे पर्दे का ये शो अरनव और खुशी की नोक झोक और रोमांस को लेकर जितना चर्चा में रहा उनके साथ ही इनके बीच दिखने वाली छोटे पर्दे की सबसे बोल्ड  रोमांटिक कैमेस्ट्री भी लंबे समय तक मीडिया की खबरों में रहीं।

प्रिया- राम ( बड़े अच्छे लगते हैं)

सोनी टीवी के शो बड़े अच्छे लगते हैं में दो बड़े उम्र के जोड़े की शादी और उनके रिश्ते के बारे में बताया गया  राम कपूर और साक्षी तंवर की  जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई इसी के साथ ही राम और प्रिया के बीच फिल्माए जाने वाले बोल्ड सीन छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर बोल्ड सीन्स में से एक रहे।

राजा-रानी ( एक था राजा एक थी रानी)

जी टीवी का शो एक था राजा एक थी रानी के सीज़न 2 में राजा -रानी के बीच दिखने वाली शानदार कैमेस्ट्री तो दर्शकों नें पसंद की ही इसी के साथ ही जी टीवी का ये शो इस सीरियल में बोल्ड सीन को लेकर भी काफी समय तक सुर्खियों में रहा।

  सिद्धार्थ -रोशनी (जमाई राजा)

जी टीवी के शो जमाई राजा में सिद्धार्थ और रोशनी की कैमेस्ट्री के साथ ही स्मॉल स्क्रीन का ये शो अपनी बोल्डनेस कैमेस्ट्री की वजह से भी सुर्खियों में रहा।

वीरेन जीविका ( एक हजारो में मेरी बहना है)

स्टार प्लस के ऑफ एयर हो चुके शो एक हजारों में मेरी बहना है में वीरेन और जीविका के रोमांस के चर्चे काफी लंबे समय तक दर्शकों के बीच चले ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker