मुश्किल में फंसे राजपाल यादव, 5 करोड़ की धोखाधड़ी के दोषी जाना पड़ सकता है जेल

बॉलीवुड में अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों को हंसी से लोट पोट कर देने वाले  हास्य अभिनेता राजपाल यादव  हंगामा’, ‘चुपके-चुपके’ और ‘मालामाल वीकली’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव को लोन न चुका पाने के मामले में दोषी करार दिया गया है।

इस  पूरे मामले में राजपाल यादव के अलावा उनकी पत्नी और कंपनी को भी दोषी माना जा रहा है। मामला 2010 का है। खबरों की मानें तो लक्ष्मी नगर स्थित कंपनी मुरली प्रॉजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने  राजपाल यादव उनकी पत्नी और अन्य आरोपियों के खिलाफ चेक बाउंस से जुड़ी शिकायतें की थीं।

ज्ञात हो कि राजपाल यादव फिल्म अता पता लापता के प्रोड्यूसर रहे इस फिल्म को बनाने के लिए राजपाल यादव नें दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन 5 करोड़ रूपए लिए थे।

लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉफ रही लेकिन काफी लंबे समय बाद भी राजपाल यादव नें यह पैसा बिज़नेस मैन को वापस नही किया। जिसके बाद ही बिज़नेसमैन नें राजपाल यादव और उनकी पत्नी समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में राजपाल यादव और उनकी पत्नी को समन भेजा गया लेकिन इसके बाद भी राजपाल यादव कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। आपको बता दें कि इस मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने साल 2013 में राजपाल यादव को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेजा था। इसी महीने 23 अप्रैल को राजपाल यादव और अन्य दोषियों को जेल जाना पड़ सकता है।