मुंबई की सड़कों पर खुले आम घूमने निकले शाहरूख खान के छोटे साहबजादे

बॉलीवुड सितारों से ज्यादा इस समय उनके बच्चे मीडिया की सुर्खियां बने रहते हैं इन्हीं स्टार किड्स में शामिल हैं शाहरूख के नन्हें साहबजादे अबराम , अबराम को आप शाहरूख की परछाई भी कह सकते हैं क्योंकि शाहरूख जहां भी जाते हैं अक्सर अबराम उनके साथ ही होते हैं फिर चाहे वो क्रिकेट मैच देखने जाना हो या किसी आउटिंग पे वैसे अबराम को भी इतनी सी उम्र में स्टारडम वाली फीलिंग आने लगी है तभी तो वो भी मीडिया के सामने काफी अच्छा पोज़ दे लेते हैं हालही में अबराम मुंबई की सड़कों पर खुले आम मौसम का लुत्फ उठाते दिखे ।

 

शाहरूख अक्सर ही अबराम की तस्वीरें और वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं वहीं अबराम के फैंस भी अभी से सोशल साइट पर काफी हैं जो उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं अबराम की हालही में ली गईं इन तस्वीरों को देख आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की अबराम फुल आन मस्ती के मूड में हैं और उन्हें किसी तरह का कोई डर नही है ।

अबराम को यूं मुंबई की सड़कों पर सवारी करता देख ऐसा लग रहा है जैसे शाहरूख ये चाहते हैं की अबराम अब स्टारडम की आदत डालें और शाहरूख के बिना भी फैंस के साथ रूबरू होना सीखें बहरहाल अबराम इतनी छोटी उम्र में ही इस बात को समझ रहे हैं अबराम मुंबई के इस सुहाने मौसम का लुत्फ उठाते हुए बड़े खुशमिजाज दिखाई दे रहे हैं वहीं उनका ये किलिंग एटीट्यूड देख हर कोई उनका दिवाना हो रहा है।

आपको बता दें की ऐसा पहली बार नही है जब अबराम यूं खुले आम मुंबई की सड़कों पर आउटिंग करने निकले हैं इससे पहले भी वो अपने पिता शाहरूख के साथ लॉंग ड्राइव का मज़ा लेते दिखाई दे चुके हैं ।

लेकिन ऐसा पहली बार है जब अबराम अपनी मम्मी गौरी और पापा शाहरूख के बगैर ही इस तरह से लॉंग ड्राइव का मज़ा लेते नज़र आए हालाकि कुछ सुरक्षा कर्मी उनके साथ कार में मौजूद थे