Advertisements

मारपीट से अप्राकृतिक सेक्स जैसे भयानक दर्द झेल चुकी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

Advertisements

बॉलीवुड की दुनिया फिल्मी पर्दे पर जितनी ग्लैमरस नजर आती है उसे देख हर किसी की ख्वाइश होती है इस इंडस्ट्री में काम करने की लेकिन अक्सर जो दिखाई देता है वो सच नही होता बलकी काल्पनिक होता है। फिल्मी पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन कर वाहवाही लूटने वाले सितारों की हकीकत की दुनिया कई बार वैसी नही होती जैसी हमे दिखाई देती हैं इसे बॉलीवुड का काला सच ही कहा जा सकता है जहां कई खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी असल जिंदगी में मारपीट से लेकर अप्राकृतिक सेक्स जैसी घिनौनी हरकतों के चलते गहन पीड़ा तक झेल चुकी हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में।

Advertisements

ऐश्वर्या राय के साथ सलमान नें की थी मारपीट

ऐश्वर्या राय और सलमान खान का अफेयर बॉलीवुड का सबसे चर्चित अफेयर रहा इन दोनों सितारों की प्रेम कहानी आज भी मीडिया के गलियारों में सुर्खियां बटोरती है। ऐश्वर्या और सलमान की प्रेम कहानी संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर शुरू हुई थी । किसी नें सोचा भी नही रहा होगा कि बॉलीवुड के इस प्रेमी जोड़े की प्रेम कहानी आगे जाकर इतनी दर्दनाक होगी। साल 2000 में ऐश्वर्या के माता पिता नें सलमान खान के खिलाफ जबरन घर में घुसने और ऐश्वर्या राय के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। खुद ऐश्वर्या नें भी एक इंटरव्यू के दौरान अपना दर्द मीडिया के सामने बयां किया था।

आदित्य पंचोली नें बेटी की उम्र की इस एक्ट्रेस के साथ किया था शारीरिक दुर्व्यवहार

बॉलीवुड की क्वीन मानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुलकर अपने पिता के उम्र के बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली पर मारपीट और शारीरिक दुर्व्यवहार के आरोप लगाये थे। ये बात उन दिनों की है जब कंगना बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहीं थीं और आदित्य पंचोली के साथ रह रहीं थीं कंगना नें आदित्य पंचोली पर आरोप लगाते हुए कहा था कि आदित्य नें उनके सिर पर एक भारी सामान से मारा था जिसके बाद कंगना के सिर में काफी चोटे आईं थीं।

जिया खान-सूरज पंचोली

बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान और सूरज पंचोली के अफेयर के बारे में हर कोई जानता है जिया नें खुदकुशी की थी जिसकी वजह सूरज पंचोली को ठहराया गया था खबरों की मानें तो सूरज पर जिया खान के साथ शारीरिक दुर्व्यवहार करने का आरोप भी लगाया गया था।

नेस वाडिया नें की थी प्रीति जिंटा के साथ मारपीट

2005 में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा और बिज़नेस मैन नेस वाडिया के बीच अफेयर शुरू हुआ था। साल 2014 में प्रीति ने  अपने बॉयफ्रेंड नेस वाडिया पर मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। प्रीति नें बताया था कि साल 2009 में नेस नें एक पार्टी में उनके साथ मारपीट जैसी हरकत की थी।

युक्ता मुखी नें पति प्रिंस तुली पर लगाया था अप्राकृतिक सेक्स का आरोप

पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकीं युक्ता मुखी ने बीते साल बिज़नेस मैन प्रिंस तुली से शादी की थी। लेकिन, हालही में दोनों की शादी को लेकर खबरें आईं थीं कि युक्ता मुखी नें अपने पति को छोड़ दिया है । यही नही युक्ता मुखी ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप भी लगाया और पुलिस में  शिकायत भी दर्ज कराई है।

Advertisements