ActressCelebrity NewsTellywood

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने गुपचुप की सगाई…नवंबर में करेंगी शादी

साल 2016 में  छोटे पर्दे के कई चहेते सितारे शादी के बंधन में बंधे तो वहीं नये साल में भी कई फिल्मी और टीवी की हस्तियां शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं । इन्हीं जोड़ियों में शुमार हैं कॉमेडी क्वीन भारती और उनके राइटर बॉयफ्रेंड की जोड़ी भी । हालही में भारती सिंह नें अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया के साथ सगाई की ।


एक न्यूज पोर्टल से मिली जानकारी के अनुसार  कॉमेडियन भारती सिंह और  कॉमेडी नाइट बचाओ के लेखक हर्ष लिम्बाचिया की रोका सेरेमनी मुंबई के एक निजी समारोह में सम्पन्न हुई।

भारती और हर्ष की सगाई में भारती के  बेहद ही करीबी दोस्त कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह और कॉमेडी नाइट्स के निर्माता विपुल शाह शामिल हुए । खबरों की मानें तो  भारती और हर्ष दोनों इसी साल नवंबर में शादी करने जा रहे हैं ।


भारती के बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया कॉमेडी नाइट्स बचाओ के अलावा कई शोज़ की कहानी लिख चुके हैं । हर्ष और भारती के रिश्ते से जुड़ी एक खास बात आपको बता दें की हर्ष भारती से करीब 7 साल छोटे हैं । हर्ष और भारती के अफेयर के चर्चे काफी समय से मीडिया की सुर्खियां बनते रहे हैं । हालाकिं भारती और हर्ष दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने कोई बात नही की ।

छोटे पर्दे को कॉमेडी शोज़ के अलावा भारती कई पंजाबी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं । छोटे पर्दे की ये कॉमेडी स्टार जल्द ही कलर्स के नए कॉमेडी शो छोटे मियां में दर्शकों को गुदगुदाती दिखाई देंगी ।

भारती आए दिन अपनी और हर्ष की तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट करती रहती हैं । भारती और हर्ष जल्द ही डांस रियलिटी शो नच बलिए के नये सीज़न में  ठुमके लगाते नजर आएंगे ।

हालही में भारती नें एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में अपनी शादी की बात पर कहा था किसी भी आम लड़की की तरह ही भारती भी शादी करना चाहती और सही समय पर अपने पैरेंट्स को अपनी शादी का फैसला सुनाएगीं ।

भारती नें इस दौरान यह भी बताया की नाम और कामयाबी हासिल करने के बाद उनकी फैमिली चाहती है की भारती भी जल्द शादी करें और अपनी एक नई जिंदगी की शुरूआत करें । हालाकिं इस दौरान भी भारती नें हर्ष और अपने रिलेशनशिप के बारे में मीडिया से कोई बात नही की थी ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker