बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता की बेटी पर फिदा हुए टाइगर श्रॉफ जानकर यकीन नहीं होगा

1129

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रौफ़ बॉलीवुड के सबसे ज्यादा उभरते युवा अभिनेता हैं। टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज़ बागी 2 नें बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के एक्शन और उनकी एक्टिंग की हर किसी नें काफी तारीफ की ये सब तो आप जानते ही हैं लेकिन आप ये नहीं जानते होंगे की बॉलीवुड के इस शर्मिले अभिनेता का दिल किस बॉलीवुड अभिनेता की बेटी पर आया है।

खबरों की मानें तो टाइगर का दिल चुराने वाली लड़की अपने ज़माने के मशहूर अभिनेता चंकी पाण्डेय की बेटी हैं।  जी हां हम बात कर रहे हैं अनन्या पाण्डेय की। अनन्या पांडे जल्द ही  फिल्मेकर करण जौहर कि फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। फिल्म में अनन्या टाइगर श्रॉफ के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करती नज़र आएंगी, पुनीत मल्होत्रा केनिर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल नवम्बर में रिलीज़ हो रही है। खबरों की मानें तो फिल्म निर्देशक पुनीत मल्होत्रा को अनन्या का ऑडिशन कुछ खास पसंद नहीं आया था और इसी लिए वो अनन्या को फिल्म में लेने के मूड में नहीं थे लेकिन टाइगर को अनन्या का अंदाज़ काफी पसंद आया और उन्होनें फिल्म में अनन्या को लेने के लिए पुनीत से सिफारिश की।

कुछ समय पहले ही अनन्या का सोशल मीडिया अकाउंट भी वैरीफाई हुआ है। जिसे लेकर अनन्या काफी सुर्खियां बटोर चुकीं हैं।

टाइगर श्रॉफ जहां बॉलीवुड के उभरते सितारे हैं वहीं अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहीं हैं। अब देखना यह है कि अनन्या अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों को आकर्षित कर पातीं हैं या नहीं।

बहरहाल अनन्या अपना पूरा ध्यान अपनी डेब्यू फिल्म पर दे रहीं हैं हालही में अनन्या नें फिल्म निर्देशक पुनीत मल्होत्रा की तारीफ भी की थी लेकिन असल में देखा जाए तो अनन्या को इस फिल्म में लाने का पूरा क्रेडिट टाइगर श्रॉफ को जाता है और इसी लिए अनन्या को टाइगर श्रॉफ का शुक्रिया अदा करना चाहिए।