बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं करीना की सौतेली बेटी सारा जल्द बॉलीवुड में देंगी दस्तक देखें

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पिछले काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं 24 साल की सारा बेहद खूबसूरत हैं और अपनी मां के काफी करीब हैं

सारा की इस तस्वीर को देख आपको उनकी मां अमृता की याद आ जाएगी बेताब, आईना जैसी कई सुपर हिट कर चुकीं अमृता अपने ज़माने की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती थीं अमृता और सारा की इस तस्वीर को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की सारा हूबहू अपनी मां की परछाई हैैं।

सारा अपना कोई भी फैसला अपनी मां की राय के बिना नही लेतीं आपको बता दें की सारा अली खान  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ में जल्द दिखाई देंगी । अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म केदारनाथ में सारा और सुशांत बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे। सारा के पिता सैफ अली खान नें कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान ये बात कही थी की सारा नें इतनी अच्छी जगह से अच्छी पढ़ाई की है और इसके बाद एक्टिंग में आना ये किसी भी पिता को सही नही लगेगा ।

सारा हमेशा से ही अपनी मां और पापा की तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं लेकिन सैफ चाहते थे सारा पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें औऱ फिर अपने करियर के बारे में सोचें सारा के करियर की बात करें तो सारा के पिता जहां उनके एक्टिंग में करियर को लेकर कुछ ज्यादा खुश नही हैं लेकिन उनकी मां अमृता उनके फैसले में पूरी से तरह से अपनी बेटी के साथ हैं।

सारा के फिल्म डेब्यू की खबरें तकरीबन 2 साल से चलती रहीं हैं कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं की सारा  फिल्मेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं लेकिन जल्दी ही ये बात साफ हो गई की सारा  करण जौहर नही बलकी अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही उनकी अगली फिल्म केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेंगी। सारा इंस्टाग्राम और सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी मां अमृता की सहमती ौर राय लेने के बाद ही फिल्म केदारनाथ में काम करने के लिए तैयार हुई हैं।