Tellywood

बिग बॉस 10 की इस एक्स कंटेस्टेंट के मेकओवर का लोगों नें उड़ाया था मज़ाक, आज करते हैं खूबसूरती की तारीफ

बिग बॉस 10 की एक्स कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी के मेकओवर को लेकर बिग बॉस के घर के सदस्यों के बीच काफी बातें होती रहतीं थीं ।  कुछ लोग लोकेश कुमारी के मेकओवर का अक्सर मज़ाक उड़ाया करते थे । वही आज लोकेश की तारीफ करते नही थकते ।

 

हालही में इस दिल्ली गर्ल ने अपना मेक ओवर कराया है जिसकी वजह से लोकेश चर्चा का विषय बनी हुई हैं । बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट भले ही दिखने में एवरेज हों लेकिन उन्होनें जिस तरह से अपना मेकओवर कराया उसके बाद खुद बिग बॉस के होस्ट सलमान खान भी उनके इस नए लुक के कायल हो गए और सलमान ने लोकेश के इस नए लुक की तारीफ भी की ।

लोकेश कुमारी बिग बॉस में रहने वाली ऐसी कंटेस्टेंट थीं जिनके व्यवहार की वजह से लोकेश घर के सभी सदस्यों के बीच चहेती बनी हुईं थीं ।

यही वजह थी लोकेश को भी लगने लगा था की वो बिग बॉस 10 की एक प्रबल दावेदार हैं । आपको बता दें की लोकेश कुमारी बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद पहली बार बिग बॉस के घर नये साल की पार्टी में शामिल हुईं । जहां लोकेश का नया मेकओवर देखने को मिला कई लोगों ने लोकेश के इस ट्रांसफार्मेशन की तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों नें लोकेश का मज़ाक भी उड़ाया ।

हालही में लोकेश ने एक वेब पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में अपने इस नए लुक के बारे में बताते हुए कहा की उन्होनें अपने लुक पर कुछ खास एक्सपेरिमेंट नही किया ।

लोकेश ने कहा की वो हमेशा ही प्राकृतिक सुंदरता पर यकीन करती हैं । और इसी लिए वो हमेशा आयुर्वेदिक और प्राकृतिक सौंदर्य और नेचुरल प्रोडक्ट पर यकीन करती हैं ।

लोकेश कुमारी नें ये भी बताया कई लोग उनके लुक और बॉडी के बारे में कई तरह की बातें करते थें उनकी आवाज की नकल उतारते थे लेकिन उन्होनें इसे पासिटिव वे मे लिया और इसके लिए अपने लुक पर काम करना शुरू किया ।

बहरहाल लोकेश बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं और बिग बास के घर में फिलहाल 7 सदस्य बाकी रह गए हैं । आपको बता दें की जल्द ही बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले शुरू होने वाला है जिसमें बानी और मनवीर को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है ।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker