देखिए कितनी खूबसूरत हैं चंपक चाचा’ की पत्नी

1637

छोटे पर्दे का सबसे लंबा चलने वाला फैमिली ड्रामा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा गिनिज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा चुका है 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ ये शो आज भी बच्चों युवाओं और बुजुर्गों के बीच काफी पॉपुलर है और पसंद किया जा रहा है आपको बता दें कि सब टीवी का ये शो स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद दूसरा सबसे लंबे समय तक चलने वाला धारावाहिक बन चुका है।

अब तक इस टीवी सीरियल के 2374 एपिसोड पूरे हो चुके हैं अभी भी यह शो टॉप टीआरपी रेटिंग्स में अपनी जगह बनाए हुए है  शो   के सभी कैरेक्टर भी काफी पॉपुलर हैं शो में दया बेन के ससुर जी चंपकलाल जेठालाल की वेशभूषा और उनके डॉयलॉग्स को अब भी देखकर और सुनकर हर कोई ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाता है।

तारक मेहता में जेठालाल के बाबू जी चंपक लाल का असली नाम अमित भट्ट है। अमित भट्ट को इस शो से लाखों लोग जानने लगे और उनकी फैन फोलोविंग भी अब भी दिनों दिन बढ़ रही है लेकिन क्या आप इस अभिनेता की पत्नी के बारे में जानते हैं। अमित की पत्नी बेशक किसी अभिनेत्री से कम खूबसूरत नही हैं लेकिन फिर भी उन्हें ग्लैमर की दुनिया से दूर रहना ही ज्यादा पसंद है अमित मुंबई में अपने इस परिवार के साथ रहते हैं।

टीवी एक्टर अमित भट्ट की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं और किसी टीवी एक्ट्रेस से कम नही हैं। अमित भट्ट के दो जुड़वा बेटे हैं। अमित तारक मेहता के उलटा चश्मा के अलावा टीवी शो खिचड़ी,यश बॉस, चुपके-चुपके, गपशप कॉफी शॉप जैसे कई टीवी शोज़ में नज़र आ चुके हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चंपक लाल की उम्र 44 साल है अमित भट्ट नें गुजरात के में काफी लंबे समय तक थियेटर सीखा और पिछले कई सालों से थियेटर से जुड़े रहे हैं।