फिल्म ‘प से प्यार फ से फरार ’ का दूसरा गाना ‘परिंदे’ हुआ रिलीज

64

जिमी शेरगिल की आगामी फिल्म ‘प से प्यार फ से फरार’ ने अपना दूसरा गाना ‘परिंदे’ लॉन्च किया। वर्ष का यह प्रेरक गीत रितुराज मोहनथी द्वारा गाया गया है और रिपुल शर्मा द्वारा लिखित और संगीतबद्ध किया गया है।

फिल्म का दूसरा गाना ‘परिंदे’  खेल पर आधारित वर्ष का प्रेरक गीत है। गीत की शुरुआत तीव्र संवाद के साथ होती है, भवेश कुमार अपने आगामी मैच के लिए ज़ोरों शोर से तैयारी कर रहे हैं और दूसरी तरफ यह हमारे समाज की सच्चाई को दर्शाता है कि कैसे जाति की राजनीति के कारण खिलाड़ियों का जीवन खराब हो जाता है। गाने के बोल निश्चित रूप से आपको अपने लक्ष्यों की ओर काम करने के लिए प्रेरित करेंगे।

जिमी जिन्हें फ़िल्म मे सबसे अप्रत्याशित भूमिका में देखा जाएगा, कहते हैं, “फिल्म का हर गीत खूबसूरत व्याख्या करता है और यह गाना ‘परिंदे’ में वास्तव में प्रेरक गीत हैं। जब मैंने पहली बार गाना सुना तो यह मुझे ये पहली बार मे ही पसंद आ गया था। यह गाना आपको अपने लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगा। ”

फिल्म ‘प से प्यार फ से फरार ’को विशाल विजय कुमार ने लिखा है और निर्देशन मनोज तिवारी ने किया है। यह ओके मूवीज प्रोडक्शन के बैनर तले डॉ। जोगेन्दर सिंह द्वारा निर्मित है। फिल्म का म्यूजिक पार्टनर ज़ी म्यूज़िक है और फिल्म को देशव्यापी पीवीआर पिक्चर्स द्वारा वितरित किया गया है। ‘प से प्यार फ से फरार ’ का ट्रेलर आउट हो गया है और फिल्म 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होगी