फिल्म की शूटिंग के दौरान स्टंट सीन करते हुए घायल हुए अक्षय कुमार

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड या फिर साउथ सिनेमा फिल्मों में एक्शन सीन और स्टंट सीन दिखाना बेहद आम बात हो गई है। सिनेमा की शुरूआत से ही बॉलीवुड में एक्शन सीन की भरमार रही है। बॉलीवुड में 90 के दशक के दौरान ऐसे कई सुपर हिट सितारे रहे जिन्होनें अपनी शानदार एक्टिंग और हैरान कर देने वाले एक्शन की वजह से अपनी एक खास और अलग पहचान बनाई।

सुनील शेट्टी, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे अभिनेता बॉलीवुड में एक्शन सीन के रूप में जाने जाते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपनी अधिकांश फिल्मों में स्टंट मैन की बजाय खुद अपने एक्शन और स्टंट सीन करना पसंद करते हैं।

बीते दो साल से अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों से लगातार सेंचुरी बना रहे हैं और उनकी लग भग सभी फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो रहीं हैं। लेकिन हालही में अक्षय के फैंस से लिए एक बुरी खबर आ रही है। आपको बता दें की फिल्म गोल्ड की शूटिंग खत्म करने के बाद अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म केसरी की शूटिंग कर रहे थे। अक्षय की ये फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है इस फिल्म में कुछ एक्शन सीन शूट करने के दौरान अक्षय बुरी तरह घायल हो गए जिसके बाद शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी।

हालाकि अक्षय के करीबी सूत्रों का मानना है कि इसमें चिंता करने वाली कोई बात नही हैं। अक्षय ठीक होने के बाद जल्द ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग पर वापस लौटेंगे। अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की शूटिंग महाराष्ट्र में चल रही है जो इस साल के आखिर में रिलीज़ हो सकती है। ज्ञात हो की बॉलीवुड खिलाड़ी के नाम से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले अक्षय कुमार नें साल 1992 में आई फिल्म खिलाड़ी के साथ अपने फिल्मी सफर की शुरूआत की थी।