Advertisements

एक बार फिर से शादी करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन, दुल्हन का नाम जानकर लगेगा जोरदार झटका

Advertisements

बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन नें साल 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार है के साथ बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू किया था ऋतिक की इस पहली ही डेब्यू फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया और एक ही फिल्म के साथ ऋतिक बॉलीवुड के सुपर स्टार बन गए इस फिल्म के रिलीज़ के कुछ समय बाद ही ऋतिक नें अपनी लॉंग टाइम गर्लफ्रेंड सुज़ैन खान से अचानक शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया।

Advertisements

कई सालों बाद साल 2014 में ऋतिक और सुज़ैन नें आपसी सहमती से एक दूसरे से तलाक ले लिया। लेकिन तलाक के बाद भी दोनों की दोस्ती कायम रही और दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

ऋतिक और कंगना कंट्रोवर्सी में भी सुजैन नें खुलकर ऋतिक का सपोर्ट किया और कंगना के आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया।

ऋतिक और सुजैन का भले ही तलाक हो गया लेकिन इसके बाद भी बॉलीवुड का ये जोड़ा अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए एक साथ हो ही जाता है ऋतिक और सुजैन दोनों का ही कहना है कि वो अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नही छोड़ना चाहते और इसके लिए उन्हें जो करना पड़ेगा वो करेंगें।

बहरहाल अब खबरें आ रहीं हैं कि ऋतिक और सुजैन दोनों एक बार फिर से शादी करने जा रहे हैं मीडिया में लगातार दोनों की शादी की खबरें आ रहीं हैं इतना ही नही ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान दोनों एक साथ न्यू ईयर पार्टी में भी दिखाई दिए कुछ समय पहले ऋतिक सुज़ैन के बुटिक भी उनसे मिलने पहुंचे थे। हालाकि ऋतिक और सुज़ैन दोनों नें ही इस मामले में किसी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही की है।

लेकिन अगर ऐसा होता है तो यकीनन ये खबर सुनकर ऋतिक और सुज़ैन दोनों के फैंस बेहद खुश हो जाएंगे

 

Advertisements