पंजाबी सिंगर एंड एक्टर परमीश वर्मा पर हमला, अज्ञात लोगों नें मारी गोली

अपने पॉपुलर पंजाबी सांग गाल नहीं कडनी से हर किसी को अपनी आवाज़ का दिवाना बनाने वाले पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा को बीती रात अचानक कुछ अज्ञात हमलावरों नें गोली मार दी। घायल अवस्था में परमीश को वर्मा को मोहाली के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां परमीश का इलाज किया जा रहा है। मोहाली पुलिस अधिक्षक कुलदीप चहल नें मीडिया को इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात  मोहाली के सेक्टर 91 में परमीश वर्मा पर कुछ अज्ञात बदमाशों नें उस वक्त हमला कर दिया जब परमीश अपने घर लौट रहे थे। परमीश के पैर में गोली लगी है फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

https://www.instagram.com/p/BhdxydLge6I/?hl=en&taken-by=parmishverma

पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा का जन्म  मशहूर पंजाबी लेखक डॉ. सतीश कुमार के यहां पटियाला में हुआ था यहीं से उन्होनें अपनी स्कूलिंग भी पूरी की थी। अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद परमीश वर्मा होटल मैनेजमेंट के कोर्स के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए थे, लेकिन विदेशी सरज़मी उन्हें कुछ खास पसंद नहीं आई जिसके चलते वो जल्द ही एक बार फिर से भारत वापस लौट आए।

सिंगिंग में अपना हुनर आज़माने से पहले परमीश वर्मा एक्टिंग भी कर चुके हैं और यंगस्टर्स के बीच एक स्टाइलिश आईकॉन की छवी रखते हैं।

परमीश के मशहूर गाने गाल नही कडनी को सोशल साइट यूट्यूब पर 11 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। एक्टर और सिंगर के अलावा परमीश बतौर निर्देशक साल 2015 में आई फिल्म ठोकदा रहा को भी डॉयरेक्ट कर चुके हैं। परमीश नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2011 में आई फिल्म पंजाब बोलदा के साथ की थी।

Ik kirpa teri Naah Di !

A post shared by Parmish Verma (@parmishverma) on

परमीश का अपना खुदका प्रोडक्शन हाउस भी है। जिसका नाम परमीश वर्मा फिल्मस है। सोशल मीडिया पर परमीश की फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है। और उनकी फिल्म  रॉकी मेंटल को यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। बहरहाल पुलिस परमीश पर हमला करने वालों की जांच में जुटी है वहीं परमीश की हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है।