Hindi

धार्मिक स्थल अमरनाथ वाले बयान को लेकर मुश्किल में पड़ीं दिया मिर्ज़ा सोशल साइट पर लोगों नें किया ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा भले ही बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नही दिखा पाईं और काफी लंबे समय से फिल्मीं पर्दे से दूर हैं लेकिन दिया किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं दिया नें हालही में हिंदुओं के पवित्र तिर्थ स्थल अमरनाथ पर एक ऐसा बयान दे दिया जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा और अपने बयान की वजह से दिया को लगातार सोशल साइट पर ट्रोल किया जा रहा है।

आपको बता दें की बीते सोमवार 10 जुलाई को अमरनाथ यात्रा पा जा रहे तीर्थ यात्रियों से भरी बस पर आतंकी हमला किया गया जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई और 32 से भी ज्यादा लोग घायल हो गए इस हमले का हर बॉलीवुड कलाकारों नें विरोध किया और सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की वहीं हमले में पीड़ितों के लिए दुख और संवेदना भी व्यक्त की इसी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा नें भी एक ट्वीट किया लेकिन दिया को अंदाज़ा भी नही था की उनका ये ट्वीट उन पर ही इतना भारी पड़ेगा ।

https://twitter.com/deespeak/status/884659904400678912

दरअसल दिया नें अपने  ट्वीट में लिखा की अमरनाथ की खोज  एक मुस्लिम चरवाहे ने की थी जिसका नाम बूटा मलिक था बूटा नें ये खोज 1850 में की थी अमरनाथ साझा समुदाय का प्रतिक है । बस फिर क्या था दिया के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस भड़क गए और फिर लोगों नें सोशल मीडिया पर ट्वीट पर ट्वीट कर जी भर कर भड़ास निकाली ।

https://twitter.com/indian_patil/status/884660543872655360

दिया के इस बयान का लोग सोशल मीडिया पर भारी मात्रा में विरोध कर रहे हैं ।

कई लोगों नें दिया की निजी ज़िंदगी का मज़ाक उड़ाया तो कई उनके नाकामयाब फिल्मी करियर को लेकर ट्वीटर पर मज़ाक उड़ा रहे हैं।

तो वहीं कई लोगों नें कश्मीरी पंडितों पर हुए हमले और अत्याचार का मुद्दा उठाया  एक यूजर ने  अपने ट्वीट के जरिए दिया से सवाल करते हुए कहा, ‘आप कश्मीर से निकाले गए कश्मीरी पंडितों के बारे में कुछ नही लिखेंगी . की उनके मंदिरों को किसने तबाह किया.’

बहरहाल दिया नें इस मामले में मीडिया के सामने कोई बात नही की है ना ही कोई बयान दिया है।

Related Articles

Back to top button