बिग बॉस ११- प्रियंक शर्मा और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का होगा आमना सामना


Advertisements

बिग बॉस शो एक रियलिटी बेस्ड शो है। और पिछले १० सालों से टी आर पि की ऊँची उड़ान में शामिल है। यह बिग बॉस का ग्यारवा सीजन चल रहा है। और इस बार भी टी आर पि में उसका कोई जवाब नहीं है। शो में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलता है। साथ ही साथ इस शो में लोगों के कई रूप देखने को मिलते है। बिग बॉस का शो ड्रामा, रोमांस, झगडे, प्लॉटिंग और प्लानिंग से भरा हुआ है।

इस शो को २ महीने गुज़र चुके है और अब तक दर्शकों को काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला है। चूँकि अब यह शो अपने तीसरे महीने में दाखिल होरहा है तो बिग बॉस भी घर वालो को अपने परिवार वालों से मिला कर घर के माहौल में थोड़ा बदलाव लाना चाहते है। इस क्रिसमस के मौके पर बिग बॉस के मेकर्स ने बिग बॉस के घर वालो के परिवार को घर वालों से मिलने के लिए आमंत्रित किया है। सूत्रों के अनुसार घर में विकास गुप्ता की माँ, पुनीश शर्मा के पिता, प्रियंक शर्मा की पूर्व प्रेमिका दिव्या अग्रवाल, हितेन तेजवानी की बीवी गौरी प्रधान और शिल्पा शिंदे के भाई नज़र आएंगे। हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल इस शो में विजिट नहीं कर रहे है उसकी बजाये मेकर्स चाहते है की हिना की फॅमिली में से कोई घर में विज़िट करे। दुर्भाग्य से शो में आने के लिए अर्शी खान, आकाश दादलानी और लव त्यागी के परिवार से कोई भी उपलब्ध नहीं है।

ये बहुत ही दिलचस्प बात होगी जब सलमान खान के शो में पुनीश के पिता और पुनीश का आमना सामना होगा। क्या पुनीश के पिता बंदगी के साथ उनके रिश्ते पर उन्हें कोई सजा देते है या फिर वह इस बात को ऐसे ही जाने देंगे। उस से भी ज़्यादा ताज्जुब की बात यह है की शो में प्रियंक की एक्स गैर्लफ्रेंड भी आरही है। मगर मेकर्स का दिव्या को इस शो पर बुलाने का क्या मक़सद है। हो सकता है शो में वह अपने बिगड़े हुए रिश्ते को सँभालते हुए नज़र आए। पहले तो दिव्या आने के लिए मना कर रही थी मगर बाद वह मान गयी। आने वाला एपिसोड वाक़ई में देखने के काबिल होगा जब परिवार वाले और बिग बॉस के घर वाले शो में इमोशनल होते नज़र आएंगे।

बिग बॉस ११- प्रियंक शर्मा और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का होगा आमना सामना