News & Gossip

दारा सिंह का किरदार निभाना चाहते हैं अक्षय

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते है । लेकिन हालही में अक्षय नें पहलवान बनने की इच्छा जाहिर की । गौर तलब है की सुल्तान में सलमान खान और दंगल में आमिर खान नें पहलवान का किरदार निभाया है । बॉलीवुड के इन दोनों खान स्टार की फिल्मों में उनके रोल को दर्शकों नें काफी पसंद किया । सलमान और आमिर के बाद और अब खिलाड़ी अक्षय कुमार भी फिल्मी पर्दे पर पहलवान का कैरेक्टर निभाना चाहते हैं ।

अक्षय लीक से हट कर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं ।

 

दारा सिंह
दारा सिंह

 à¤…क्षय पर्दे पर भारतीय पहलवान दारा सिंह का किरदान निभाना चाहते हैं । कुछ समय पहले ही अक्षय दारा सिंह की जिंदगी पर लिखी गई बॉयोग्राफी का विमोचन करने पहुंचे थे । इस दौरान अक्षय नें मीडिया के सामने अपनी दिल की बात जाहिर की ।

अक्षय नें कहा की वो दारा सिंह की जिंदगी से हमेशा ही प्रभावित रहे हैं । और अगर कभी उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बनती है तो अक्षय उसमें दारा सिंह का किरदार निभाना चाहेंगें ।

 

इतना ही नहीं अक्षय नें इस समारोह के दौरान ये बात भी कही की जिस तरह से दारा सिंह की छवी रही है । उस छवी को पर्दे पर निभाने के लिए उन्हें कम से कम दो साल लगेंगे । अक्की नें कहा इसके लिए 2 साल की कड़ी मेहनत की जरूरत पड़ेगी ।

दारा सिंह

आपको बता दें की अक्षय कुमार जल्द ही साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत के साथ तमिल फिल्म 2.0 में नज़र आऐंगे । शंकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की सबसे खास बात ये है की फिल्म में अक्षय पहली बार नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे ।

रजनीकांत और अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म में बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन मेंन फिमेल लीड में नज़र आऐंगी ।

अक्षय और एमी साल 2015 में आई फिल्म सिंग इस ब्लींग में एक साथ रोमांस करते दिखाई दे चुके हैं ।

एक्ट्रेस एमी जैक्सन नें इससे पहले  à¤¸à¤¾à¤² 2010 में तमिल फिल्म मद्रास पट्टनम कर चुकी हैं ।  बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में पार्टीसिपेट कर चुकीं एमी नें बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 2012 में आई फिल्म एक दिवाना था के साथ की थी । जिसमें एमी के अपोजिट बॉलीवुड एक्टर प्रतिक बब्बर मेन लीड में रहे हालाकिं बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई ।

 

Related Articles

Back to top button