सैफ अली खान अपनी बेटी सारा की बॉलीवुड में एंट्री पर उत्साहित है


Advertisements

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान साल २०१८ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात करने जा रही है। अभिषेक कपूर की निर्देशन में बन रही फिल्म केदारनाथ में सारा अली और सुशांत सिंह एक साथ नज़र आने वाले है। बताया जा रहा है की इस फिल्म के सेट को ७ करोड़ की लागत से बनाया गया है। हाल ही में सैफ की फिल्म काला कांडी का ट्रेलर लांच हुआ है। इस मौके पर उनसे उनकी बेटी सारा की आने वाली फिल्म के बारे में और बॉलीवुड में उनकी एंट्री को लेकर सवाल पूछा गया है।

सैफ का कहना है “में उनकी फिल्म के लिए बहुत ही उत्साहित हूँ। जैसे जैसे इस फिल्म की तारिख नज़दीक आती है मुझे लगेगा मानो यह मेरी ही फिल्म है। मुझे पूरा भरोसा है की वो बहुत अच्छा करेगी।” जब सैफ से उनकी बेटी सारा की बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर सवाल पूछा जा रहा था तब हर पिता की तरह उनका भी कहना है की वह भी अपनी बेटी के लिए चिंतित है। मगर नर्वस नहीं है। उन्हें ये बात परेशान किये हुए है की अगर उनको असफलता का सामना करना पड़ा तो कहीं वह दुखी होकर रोने ना लगे।

जहा तक सैफ अली खान की कालाकाण्डी फिल्म के ट्रेलर की बात है तोह वह बहुत ही मज़ेदार और रोमांचक है। इस फिल्म को अक्षत वर्मा ने निर्देश किया है। वही सारा अली खान केदारनाथ फिल्म में एक टूरिस्ट की भूमिका में नज़र आएँगी। और सुशांत सिंह पिठू के किरदार में दिखेंगे। केदारनाथ फिल्म साल २०१३ में उत्तर भारत में आने वाले एक भयानक सैलाब की दुखद कहानी है। और फिल्म साल २०१८ में क्रिस्टमस के अवसर पर आएगी।

सैफ अली खान अपनी बेटी सारा की बॉलीवुड में एंट्री पर उत्साहित है