खुलेआम पति के साथ लिपलॉक करतीं दिखीं रिया सेन तस्वीरें वायरल


Advertisements

मॉडल एक्ट्रेस रिया सेन पिछले कुछ दिनों से लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हैं पहले अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ अपनी सीक्रेट शादी को लेकर और फिर शादी के बाद अपने हनीमून और किसिंग सीन को लेकर जी हां रिया नें हालही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें रिया अपने पति शिवम को लिप टू लिप किस करती दिख रहीं हैं रिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

रिया की ये तस्वीर उनके फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है । आपको बता दें की फिलहाल रिया अपने पति शिवम के साथ  देश से बाहर हनीमून पर गई हैं हनीमून से वापस लौटने के बाद रिया एकता कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज रागिनी एमएमएस की शूटिंग शुरू करेंगी।

रिया और शिवम नें कुछ समय पहले ही जिस तरह से रातों रात शादी कर ली उसके बाद इन दोनों की शादी और रिश्ते को लेकर कई सवाल उठ रहे थे यहां तक मीडिया में रिया की शादी को लेकर खबरें आ रहीं थीं की रिया शादी से पहले ही मां बनने वालीं थीं और इसी वजह से उन्होनें और शिवम नें अचानक ही बिना किसी को बताए शादी कर ली। मीडिया नें जब रिया से ये सवाल किया तो उन्होनें मुस्कुराते हुए कहा की उन्हें पहले से ये बात पता थी की मीडिया उनके और शिवम के इस तरह की शादी के पीछे यही वजह बताई जाएगी। लेकिन मै आपको बता दूं की ना तो मै प्रैगनेंट हूं और ना ही इस शादी को यूं करने के पीछे कोई और वजह है ।

रिया नें बताया की शिवम नें एक दिन अचानक उनके कमरे में सुबह सुबह आए और जैसे ही रिया की नींद खुली उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया शिवम नें कहा चलो अभी शादी कर लेते हैं रिया खुद शिवम के इस फैसले को सुनकर पहले सोच में पड़ गईं और फिर जल्दी ही दोनों नें शादी कर ली ।

खुलेआम पति के साथ लिपलॉक करतीं दिखीं रिया सेन तस्वीरें वायरल