क्या अगले महीने होगी प्रियंका और निक की सगाई ? जाने सच्चाई

प्रियंका  चोपड़ा  और निक जोंसन इन दिनों भारत में हैं और प्रियंका उन्हें अपने पूरे परिवार से मिलवा रही हैं. निक जोंसन सबसे पहले प्रियंका की मां से मिले. इसके बाद प्रियंका अपने परिवार और निक के साथ गोवा चली गईं.प्रियंका और निक वहीं एंज्वॉय कर रहे हैं.

जैसे की हमने आपको बताया था कि प्रियंका चोपड़ा, निक की मुलाकात अपनी मां मधु चोपड़ा से करवाना चाहती हैं. क्यूंकि प्रियंका अपनी माँ को अपनी लाइफ में बहुत अहम स्थान देती है, इससे पहले खबर ये भी आई की प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा को ये रिश्ता पसंद नही आया, क्यूंकि मधु चोपड़ा चाहती है की प्रियंका किसी विदेशी से नही बल्कि किसी इंडियन से ही शादी करें.

निक से मिलने के बाद प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का बयान भी आया था. उन्होंने कहा, ‘हम सिर्फ डिनर के लिए गए थे  वहां करीब 10 लोग थे,निक से अभी ठीक से बात नहीं हो पाई है. वैसे भी मैं निक से पहली बार मिली थी’

मधु ने कहा कि पहली बार में निक के बारे में कोई भी राय बनाना जल्दबाजी होगी. निक के भारत आने से पहले जब उनसे प्रियंका की शादी किसी विदेशी से करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि ये उन्हें मंजूर नहीं होगा.लेकिन अब खबर है की कपल अगले महीने सगाई कर सकता है. जिसकी तैयारी अभी से शुरू हो चुकी है.