कमांडो 2’ का पहला गाना रिलीज, एक दिन में गाने को मिले 32000 से ज्यादा व्यूज़

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म कमांडो-2 का नया गाना हरे कृष्णा हरे रामा हालही में रिलीज़ किया गया इन दिनों कमांडो का ये गाना सोशल साइट पर खूब धूम मचा रहा है ।

सोशल साइट यू ट्यूब पर इस गाने को महज़ एक दिन में 32 हजार से भी ज्यादा व्यूज़ मिले हैं ज्ञात हो की कमांडो 2 साल 2013 में आई विद्यूत जामवाल की पहली फिल्म कमांडो का सिक्कवल है विद्यूत नें कमांडो के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था । विद्यूत की इस फिल्म में विद्यूत के साथ एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा थीं वहीं कमांडो 2 में विद्युत के साथ अदा शर्मा और ईशा गुप्ता दिखाई देंगी ।

कमांडो 2 के पहले गाने हरे कृष्णा हरे रामा को देखने के बाद आप पूरी तरह से कह सकते हैं की ये एक परफेक्ट पार्टी सांग है ।

कमांडो के पहले पार्ट की तरह ही कमांडो 2 भी पूरी तरह से एक एक्शन फिल्म है जिसमें विद्यूत को एक बार फिर आप एक्शन सीन करते देखेंगे । सोर्सेस की मानें तो फिल्म हिंदी समेत तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज़ होगी ।

 

ब्लैक मनी और करप्शन पर आधारित फिल्म कमांडो 2 अगले महीने 3 मार्च को रिलीज़ हो रही है । आपको बता दें की लंबे समय बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा एक बार फिर इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं।

फिल्म के गाने हरे कृष्ण, हरे रामा की बात करें तो इससे काफी कुछ मिलता जुलता गाना आपनें अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भूलैया में देखा होगा । विद्यूत जामवाल इस फिल्म में कैप्टन करण वीर सिंह के किरदार में दिखाई देंगे वहीं अदा शर्मा फिल्म में भावना रेड्डी के रोल में नजर आएंगी।

यंहा पर फिल्म के हीरो विद्यूत जामवाल से जुड़ी एक और खास बात बता दें विद्युत नें साउथ की फिल्में करने के बाद साल 2011 में आई बॉलीवुड फिल्म फोर्स के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी । जॉन अब्राहम और जेनेलिया डिसूजा स्टारर इस फिल्म में विद्युत नें विष्णुं का किरदार निभाया था भले ही इस फिल्म में विद्यूत नें एक विलेन का रोल प्ले किया था लेकिन इस किरदार नें विद्युत के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए विद्युत के इस दमदार किरदार को लोग आज भी याद करते हैं ।

Share:

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on pinterest
Pinterest
Share on whatsapp
WhatsApp
On Key

Related Posts