कपिल शर्मा नें एडिटर से किया माफी मांगने से इंकार, कहा बिकाऊ जर्नलिस्ट से नहीं मागूंगा मांफी

बीते शुक्रवार को कपिल शर्मा सलमान के समर्थन में जैसे ही ट्वीट किया और उनका सपोर्ट किया उसके कुछ समय बाद ही सलमान के खिलाफ चलाई जा रही नेगेटिव न्यूज़ के लिए मीडिया पर सवाल उठाए। लेकिन कुछ समय बाद ही कपिल शर्मा का गुस्सा उस दौरान और ज्यादा बढ़ गया जब उन्होनें एक पॉपुलर एंटरटेंमेंट न्यूज़ पोर्टल की सत्यनिष्ठा पर सवाल उठाते हुए उसे झूठी न्यूज़ और  पेड न्यूज़ लिखने की बजाय गंभीर मुद्दों पर खबरें लिखने और घोटालों के बारे में जांच पड़ताल कर लिखने की बात कही।

कपिल का गुस्सा सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए निकल पड़ा हालाकि उन्होनें यह भी ट्वीट किया की वो बाकी सभी मीडिया से जुड़े मीडिया कर्मी और पत्रकारों से गुज़ारिश करते हैं कि, वो सिर्फ सोर्सेस के नाम का हवाला देकर किसी के भी खिलाफ कुछ भी गलत या अनाप शनाप खबरें ना चलाएं। लेकिन एक एंटरमेंट वेब पोर्टल और उसके एडिटर को उन्होनें खास तौर से इस बात को लेकर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी। इस दौरान कपिल अपना आपा भी खो बैठे और उन्होनें कुछ गाली गलौच जैसे शब्दों का इस्तेमाल भी किया। जिसके कुछ समय बाद कपिल के डिलीट किए हुए ट्वीट को लेकर खबरें आईं की कपिल शर्मा का ट्वीटर अकाउंट हैक हो गया है।

कपिल शर्मा नें जल्द ही शनिवार को इस पूरे मामले में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और उन्होनें यह बात साफ शब्दों में कही कि उन्होनें जो भी लिखा और एंटरमेंट वेब पोर्टल के एडिटर के बारे में जो भी कहा वो दिल से कहा और उनके ट्वीट भी उन्होनें नहीं बलकी उनकी टीम नें डिलीट किए थे।

गौरतलब है कि कपिल नें एंटरटेंमेंट वेब पोर्टल को कॉल कर फोन पर भी उन्हें अपने खिलाफ चलाई जाने वाली नेगेटिव न्यूज़ को लेकर काफी खरी खोटी सुनाई इस दौरान कपिल नें कुछ अभ्रद शब्दों का प्रयोग भी किया। कपिल नें एडिटर से पहले यह बात कही कि वो काफी लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहे हैं लेकिन इसके बाद जब एडिटर नें उनकी इस बात को गंभीरता से नही लिया और उनके खिलाफ खबर चलाने की बात की तो कपिल नें उनके साथ गाली गलौच की।

इतना ही मामला उस वक्त और तूल पकड़ने लगा जब कपिल शर्मा नें अपनी मैनेजर रह चुकीं प्रीति सिमोस और उस एडिटर के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई और मानहानी का मुकदमा भी दर्ज कराया इतना ही नही कपिल नें एडिटर से यह भी कहा कि उनके खिलाफ नेगेटिव न्यूज़ चलाने के पैसे उन्हें कौन दे रहा है वो जानते हैं। और हर किसी को उनके कर्मों का फल मिलता है। आपको बता दें की कपिल नें अपनी एक्स मैनेजर पर 25 लाख का मानहानी का मुकदमा दायर करवाया है। साथ ही एडिटर से माफी मांगने को लेकर कहा की वो बिकाउ कुत्ते जर्नलिस्ट से माफी नहीं मांगेंगे