एवलिन शर्मा की इन तस्वीरों को न देखना मतलब गुनाह करना

एवलिन शर्मा को शायद ही कोई भूल पाए उनके जैसी खुबसुरत मॉडल शायद ही कोई हो। अपने ग्लैमरस लुक से…

vikram sharma October 9, 2016

एवलिन शर्मा को शायद ही कोई भूल पाए उनके जैसी खुबसुरत मॉडल शायद ही कोई हो। अपने ग्लैमरस लुक से सभी को दीवाना बनाने वाली एवलिन ने ‘यारियां’ और ‘आज ब्लू है पानी पानी’ में ठुमके लगाये थे। एवलिन के ग्लैमरस लुक को शायद ही कोई नकारे। आज हम आपको उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहें है जिन्हें देखने के बाद शायद ही आप उनकी खूबसूरती को रातों में याद ना करो। क्योकि ये फोटो ऐसी है जो हर इंसान के दिलो दिमाग में छप जायेगी। आइये दिखाते आपको कुछ फोटो एवलिन शर्मा की –1

एवलिन के पिता है पंजाबी – मूल रूप से जर्मन की एवलिन के पिता पंजाब के हैं। एवलिन अपनी खूबसूरती और अपने गानों से चर्चा में रहती हैं।

एक्टिंग कैरियर की शुरुआत – 2एवलिन ने 2006 में एक्टिंग की शुरुआत की थी उन्होंने बिर्टिश की एक फिल्म ‘टर्न लेफ्ट’ में काम किया था।

बॉलीवुड में एंट्री –3 एवलिन ने बॉलीवुड में फिल्म ‘फ्रॉम सिडनी विथ लव’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ से 2012 में एंट्री की थी।

यारियां से मिली पहचान – 4यारिया से उन्हें लोगो के बिच पहचान मिल पाई आज लोगो के दिल में राज उस गाने की वजह से ही करती हैं।

सनी लियॉन के साथ काम कर चुकी है –5 एवलिन 2015 में राम कपूर और सनी की फिल्म ‘कुछ कुछ लोचा है’ में भी काम कर चुकी हैं।

समथिंग ब्युटीफुल –6 एवलिन शर्मा ने 2014 में अपना पहला म्यूजिक लोंच किया था जिसका नाम है ‘समथिंग ब्यूटीफुल’।

एक शो भी होस्ट कर चुकी है – 7एवलिन अपने ग्लैमरस लुक से लोगो को आकर्षित कर चुकी है, इन्होने एक ट्रेवल शो भी होस्ट किया था। जिसका नाम था ‘लाइफ में एक बार’ ।एवलिन शर्मा को देखने के बाद सभी इनके दीवाने हो जाते है 8
एवलिन अपनी खूबसूरती के डदम पर किसी को भी दीवाना कर सकती है.