एक दूसरे से अलग हुआ टीवी का ये पॉपुलर जोड़ा जानिए किन वजहों से हुआ ब्रेकअप


Advertisements

छोटे पर्दे पर कई रिश्ते रील लाइफ कहानियों के सेट पर बनते हैं तो कई रिश्ते  किसी अंजाम तक पहुंचने से पहले अपना दम तोड़ देते हैं। कुछ ऐसा ही किस्सा हालही में सामने आया है टीवी की दुनिया का एक और खूबसूरत प्रेमी जोड़ा शादी के बंधन में बंधने से पहले ही एक दूसरे से अलग हो गया जी हां हम बात कर रहे हैं छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर मोहित रैना और मौनी रॉय की ।

मोहित और मौनी दोनों एक साथ पहली बार लाईफ ओके के शो देवों के देव महादेव में नज़र आए थे ।

देवों के देव महादेव में मोहित महादेव की भूमिका में नज़र आए वहीं मौनी सति के किरदार में दिखाई ं दी शिव और सति की जोड़ी को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया । आपको बता दें की इसी शो के दौरान मोहित और मौनी एक दूसरे के करीब आए और दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ मोहित और मौनी के फैंस इस ऑन स्क्रीन जोड़ी को रियल लाइफ में एक साथ देखने का और इनकी शादी की खुशखबरी सुनने का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रही थी।

मोहित जहां कलर्स के शो सम्राट अशोक में अशोक के किरदार में नज़र आ चुके हैं वहीं मौनी कलर्स के पॉपुलर शो नागिन के दोनों सीज़न में नज़र आ चुकी हैं। लेकिन लगता है पिछले काफी समय से इन दोनों सतारों के बीच कुछ ठीक नही चल रहा तभी तो दोनों के बीच अब सोशल साइट पर भी ना ही कोई बात होती है और ना ही ये सितारे एक साथ नज़र आते हैं।

अक्सर कई मौकों पर एक साथ नज़र आने वाले मोहित और मौनी के ब्रेकअप की खबरें काफी समय से आ रहीं हैं लेकिन बीते महीने जब एक एंटरटेंमेंट पोर्टल नें मोहित से उनके और मौनी के ब्रेकअप के बारे में पूछा तो मोहित नें इन खबरों को महज़ अफवाह बताया इतना ही नही मोहित नें ये भी कहा की मौनी नें अपने करियर को इन उचाइंयो तक लाने के लिए बहुत मेहनत की है कई लोग उनकी सक्सेस से खुश नही होते और वो ऐसी बातें करते हैं इनमें कोई सच्चाई नही है लेकिन दोनों के बीच ब्रेकअप की खबर उस दौरान कन्फर्म हो जब इन दोनों ही स्टार्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दूसरे की कोई तस्वीर नही दिखी। यहां तक की मौनी के इंस्टा अकाउंट से मोहित की सारी फोटो डिलीट कर दी गईं अब इससे तो यही पता चलता है की मोहित और मौनी ने अपने अपने रास्ते अलग कर  लिए हैं।

एक दूसरे से अलग हुआ टीवी का ये पॉपुलर जोड़ा जानिए किन वजहों से हुआ ब्रेकअप