Advertisements

ऋतिक रोशन नें मनाया सुजैन का बर्थडे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

Advertisements

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान का तलाक हुए भले ही काफी समय हो चला है लेकिन इसके बाद भी बॉलीवुड का ये एक्स कपल हमेशा ही एक साथ नज़र आता है हालही में ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के साथ वीकेंड मनाने गोवा पहुंचे थे वहां से वापसी के कुछ बाद ऋतिक नें आज सुजैन का बर्थडे बेहद ही खास अंदाज़ में बड़ी धूम धाम के साथ मनाया।

Advertisements

सुज़ैन की इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड की कई खूबसूरत अदाकाराएं शिरकत करने पहुंची। ऋतिक के अलावा सुजैन और ऋतिक दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त ही इस पार्टी में शरीक हुए।

ट्वींकल खन्ना और गायत्री जोशी जैसी बॉलीवुड हसिनाएं ऋतिक और सुज़ैन की  इस बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं।

ट्वींकल खन्ना , गायत्री जोशी के अलावा सुजैन की करीबी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी पार्टी में नज़र आईं।

बॉलीवुड फिल्मेकर करण जौहर भी पार्टी को खास बनाने के लिए पहुंचे।

अपनी लाडली बहन की बर्थडे पार्टी को खास बनाने के लिए सुजैन के भाई जायेद खान, फिलिमेकर करण जौहर, सोनाली बेंद्रे, गोल्डी बहल, कुणाल कपूर जैसे सितारे पहुंचे। जायेद नें पूरी पार्टी को स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश की।

ऋतिक रोशन और सुजैन दोनों इस मौके पर खूबसजमकर मस्ती करते दिखे। आपको बता दें की ऋतिक और सुज़ैन नें बीते साल अपनी 17 साल की शादी को तोड़ एक दूसरे से तलाक लिया हालही में ऋतिक और कंगना के बीच चल रही कॉंट्रोवर्सी में सुजैन अपने एक्स हसबैंड ऋतिक के बचाव में सामने आईं थीं सुजैन नें ऋतिक पर कंगना द्वारा लगाए सभी आरोपों को गलत बताया था। ऋतिक और सुजैन को इस तरह से हमेशा एक साथ देख अंदाज़ा लगाया जा  रहा था की बॉलीवुड का ये कपल एक बार फिर से एक साथ हो सकता है लेकिन कुछ पहले ही एक मैग्ज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में सुजैन नें ये बात कही थी की ऋतिक और उनके बीच फिलहाल पैचअप जैसी कोई संभावना नही है।

 

Advertisements