इस मामूली टीवी एक्ट्रेस नें आमिर खान की 600 करोड़ वाली फिल्म को मारी ठोकर जानें क्यों

जी टीवी के शो कुम-कुम भाग्य में प्रज्ञया की बहन बुलबुल का किरदार निभा चुकीं टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भले ही छोटे पर्दे से काफी दूर हैं लेकिन मृणाल पिछले काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर मीडिया की सुर्खियों में हैं मृणाल को कुछ समय पूर्व ही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिष्ट आमिर खान नें उनकी आगामी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अभिनेत्री सना आमिन शेख की जगह मृणाल को रोल ऑफर किया था लेकिन मृणाल नें इस रोल को करने से साफ इंकार कर दिया।

दरअसल मृणाल नें सलमान की फिल्म सुल्तान के लिए ऑडिशन दिया था इसी वजह से आदित्य चोपड़ा नें जब मृणाल को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ऑफर दिया तो मृणाल नें इसे करने से मना कर दिया हालाकि मृणाल का बैड लक था की उनके हाथ से सुलतान भी चली गई क्योंकि सुलतान के लिए अनुष्का शर्मा को ले लिया गया।

खैर आपको बता दें की मृणाल जल्द ही लव सोनिया के साथ फिल्मी दुनिया में एंट्री कर रही हैं। मृणाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने डिफरेेंट-डिफरेंट लुक को लेकर मीडिया की चर्चा में बनी रहती हैं।

गौरतलब है की मृणाल ठाकुर नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत स्टार प्लस के शो मुझसे कुछ कहती हैं ये खामोशियां के साथ की थी।

मृणाल नच बलिए 7, सौभाग्य लक्ष्मी, नादिन जैसे टीवी शोज़ में नज़र आ चुकी हैं ।

छोटे पर्दे पर सुर्खियां बटोरने के बाद मृणाल अपनी फिल्मी पारी खेलने में कितनी सफल हो पाती हैं फिलहाल यह कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन टीवी की दुनिया में  उनके बुलबुल के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया