इस एक्ट्रेस के साथ काम करने से अभिषेक बच्चन को मना किया ऐश्वर्या राय ने.

अभिषेक बच्चन का करियर वैसे ही कुछ खास नही चल रहा है, पहले ही उनके पास गिनी चुनी फिल्मे है और वो सपोर्टिंग रोल वाली. पिछले 4 साल से वो खाली ही बैठे हैं.

लेकिन आजकल फिर से उन्हें फिल्मे मिलने लग गयी, जल्दी ही वो अनुराग कश्यप की मनमर्जियां और  हाउस फुल 3 में नजर आयंगे. इसके अलावा वो अभी हाल ही में खर ई थी सोनाली बोस ने उन्हें एक फिल्मे ऑफर की थी जिसमे उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी थी. ये फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा की जीवन पर आधारित है.

मगर सुनने में अ रहा है की ऐश्वर्या नहीं चाहतीं कि अभिषेक, प्रियंका के साथ कोई भी फिल्म साइन करें. उन्होंने अभिषेक को ये फिल्म साइन करने से मना कर दिया है . दरअसल, फिल्म में अभिषेक को पिता का रोल ऑफर किया गया है.

वहीं आयशा के बचपन का किरदार ‘दंगल’ एक्ट्रेस जायरा वसीम निभाएंगी. ऐश का मानना है कि ‘मनमर्जियां’ में अभिषेक का जो रोल है उसमें करने को बहुत कुछ है  जबकि इस फिल्म में सारा फोकस जायरा के ऊपर रहेगा.

उन्होंने अभिषेक से कहा है कि किसी अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार करें. वहीं अभिषेक कंफ्यूज हैं. अभिषेक अपने करियर से जुड़ी हर बात ऐश से शेयर करते हैं. बता दें कि अभिषेक इससे पहले प्रियंका के साथ ‘दोस्ताना’, ‘द्रोणा’ और ‘ब्लफमास्टर’ जैसी हिट फिल्में की हैं