इन तीन वजहों से ऐश्वर्या नें सलमान से किया था ब्रेकअप ये थीं बड़ी वजह

Nisha Chauhan April 18, 2018

52 साल के सलमान आज भी बॉलीवुड की सबसे हैंडसम बैचलर्स में से एक माने जाते हैं। हालही में सलमान जोधपुर से 2 दिन की जेल की सजा काटकर वापस लौटे हैं। जेल से बाहर आने के बाद फिर से सलमान की शादी के चर्चे जोरों से शुरू हो गए हैं। सलमान खान शादी कब करेंगे इस सवाल का जवाब जानने के लिए सलमान के फैंस आज भी बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं। सलमान खान के अफेयर और गर्लफ्रेंड की लिस्ट काफी लंबी है लेकिन सलमान खान सबसे ज्यादा  चर्चा में रहने वाला अफेयर ऐश्वर्या राय के साथ रहा सलमान और ऐश्वर्या का अफेयर आज भी मीडिया की सुर्खियां बटोरता है। कभी दोनों एक दुसरे के साथ प्यार की कस्में खाया करते थे लेकिन आज ऐश्वर्या और सलमान दोनों की जिंदगी काफी बदल चुकी है।

खबरों की मानें तो ऐश्वर्या की सलमान को छोड़ने की सबसे बड़ी और पहली वजह थी सलमान खान का आक्रामक व्यवहार था, ऐश्वर्या रॉय नें बताया कि सलमान उनके साथ काफी बुरा बर्ताव करते थे यही नही कई बार सलमान खान नें फिजिकल एब्यूज भी किया था| कुछ निजी सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या के शरीर पर कई बार चोट के निशान भी देखे गए।

सलमान से अलग होने की एक और दूसरी वजह से थी ऐश्वर्या के पिता और उनकी मां का सलमान को पसंद ना करना |  अफेयर के दौरान अक्सर ऐश्वर्या सलमान के घर जाती रहती थीं। लेकिन ऐश्वर्या की मां को सलमान के करीब ऐश्वर्या का जाना और ऐश्वर्या का अधिकतर समय सलमान के घर पर बितना ऐश्वर्या की मां को बिलकुल भी पसंद नही था, ऐश्वर्या के माता पिता को सलमान खान के स्वभाव के बारे में अच्छे तरीके से मालूम था यही वजह रही की ऐश के पिता और उनकी मां ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते को बिलकुल पसंद नही करते थे।

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या नें इस बात का जिक्र भी किया था कि सलमान को शराब की बहुत बुरी लत है सलमान अक्सर शराब के नशे में काफी आक्रामक हो जाते हैं और गाली गलौच करते हैं। कई बार सलमान ऐश्वर्या के घर के सामने हंगामा भी कर चुके हैं।

बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल के ब्रेकअप की ये एक और बड़ी वजह थी।