बॉलीवुड की इन जोड़ियों को देखने के बाद आपको भी यकीन हो जाएगा की प्यार वाकय में अंधा होता है।

0
2531

कहते हैं जोड़ियां उपर वाला ही बनाता है और जब प्यार होता है तो वो किसी का चेहरा उसकी खूबसूरती या रंग, जाति धर्म देखकर नही होता। वो तो बस हो जाता है अक्सर अपने आस- पास जब भी आप किसी लव बर्ड्स को देखते हैं तो आपको यही खयाल आता है की पता नही इन लोगों नें एक दूसरे में क्या देखकर पसंद किया। यही नही बॉलीवुड में भी ऐसी कई जोड़ियां हैं जिनके प्यार के चर्चे जब भी होते हैं तो सबसे पहले यही बात सामने आती है की आखिर इन लोगों नें ऐसा क्या देखा और क्या देखकर एक दूसरे को पसंद किया।

प्रियंका चोपड़ा-हर्मन बावेजा

फिल्मेकर हैरी बावेजा के बेटे हर्मन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा दोनों फिल्म लव स्टोरी 2050, वाट्स योर राशी जैसी फिल्मों में एक साथ नज़र आ चुके हैं। दोनों काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। प्रियंका बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस थीं जबकी हर्मन नें बॉलीवुड में नई शुरूआत ही की काफी टाइम बाद प्रियंका नें अपने करियर पर अपना पूरा ध्यान देते हुए हर्मन को छोड़ दिया।

अर्जुन कपूर – अर्पिता

बोनी कपूर की बेटे अर्जुन कपूर और सलमान खान की बेटी अर्पिता दोनों बेहद कम एज में ही एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे हालाकि अर्जुन और अर्पिता दोनों नें कभी अपने रिश्ते को कुबूल नही किया और आखिरकार दोनों अलग हो गए अर्पिता वर्तमान में शादीसुदा हैं और एक बेटे की मां हैं।

जैकलिन फर्नानडीज – शेख हसन बिन

जैकलिन फर्नाडीज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्री मानी जाती हैं। जैकलिन और शेख हसन बिन दोनों तकरीबन दो साल तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालाकि अब इस जोड़े का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन जैकलिन जैसी अभिनेत्री को इस व्यक्ति के साथ कोई भी देखकर यही सोचेगा की आखिर जैकलिन नें शेख हसन बिन में ऐसा क्या देखा।