इन चाइल्ड आर्टिस्ट कि कमाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप, पढ़े लिखों से भी ज्यादा कमाते हैं ये नन्हें उस्ताद


Advertisements

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान के साथ नज़र आने वाली नन्हीं चाइल्ड आर्टिस्ट मुन्नी उर्फ हर्षाली मल्होत्रा नें अपनी मासूम एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया मुन्नी का किरदार आपको अब भी याद होगा मुन्नी जैसे कई नन्हें उस्ताद बॉलीवुड और सिने जगत में मौजूद हैं जिन्होने बेहद कम उम्र में अपनी एक्टिंग और काम से लाखों दिलों को अपा दिवाना बना दिया है लेकिन क्या आप ये जानते हैं की बॉलीवुड के ये नन्हें सितारे बड़े-बड़े पढ़े लिखों से भी ज्यादा कमाते हैं इनकी कमाई के बारे में जानकर आपको भी हैरानी होगी आइए जानते हैं ऐसे नन्हें कलाकारों के बारे में।

हर्ष मायर (  I Am kalam)

साल 2011 में आई बॉलीवुड फिल्म आई एम कलाम में अपनी दमदार एक्टिंग का जौहर दिखाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट हर्ष मायर उस समय महज़ 6 साल के थे हर्ष नें इस फिल्म के लिए 1 लाख रूपए फीस ली थी।

हर्षाली मल्होत्रा (बजरंगी भाई जान)

बजरंगी भाईजान में नन्हीं सी पाकिस्तानी गर्ल  का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा नें इस फिल्म के लिए 2 लाख फीस ली थी आपको बता दें की हर्षाली उस समय महज़ 7 साल की थीं। हर्षाली आज बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट मे से एक हैं।

मिखाइल गाँधी(सचिन आ बिलियन ड्रीम)

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के ऊपर बानी बायोपिक ” सचिन आ बिलियन ड्रीम ” में सचिन के बचपन का किरदार मिखाइल गाँधी नें निभाया था मिखाइल को इस कैरेकट्र के लिए 300 बच्चों के बीच चुना गया था।

सारा अर्जुन (जज़्बा)

ऐश्वर्या रॉय बच्चन और इरफ़ान खान की फिल्म जज़्बा में सारा को शूटिंग के वक्त वो सभी सुविधाएं मुहैया कराई गईं थीं जो किसी भी बड़ी एक्ट्रेस को दी जाती हैं इतना ही नही सारा को इसके लिए फीस भी अच्छी खासी मिली।

दिया चलवाद(रॉकी हैंडसम)

रॉकी हैंडसम ” और ” किक ” जैसी फिल्मो में नज़र आ चुकी बाल कलाकार दिया चलवाद की मासूमियत और एक्टिंग फिल्म में हम सभी बखूबी देख चुके है , दिया को फिल्म के एक दिन के शूट के लिए तकरीबन 25 ,000 रुपये मिलते थे।

 

 

इन चाइल्ड आर्टिस्ट कि कमाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप, पढ़े लिखों से भी ज्यादा कमाते हैं ये नन्हें उस्ताद