आराध्या और अबराम के एनअुल डे पर पहुंचे ऐश्वर्या और शाहरूख देखें तस्वीरें

आम तौर पर हर माता पिता जानते हैं की उनके बच्चों के स्कूल में उनका एनुअल डे फंक्शन कितना खास होता। मां बाप अपने बच्चों को इन खास मौकों पर सपोर्ट करने हमेशा ही पहुंचते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि जितना खास किसी आम पैरेंट्स के लिए उनके बच्चों का एनुअल फंक्शन होता है उतना ही खास ये फंक्शन बॉलीवुड के जाने माने सितारों के लिए भी होता है जी हां बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान हो या बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के ये सभी चहीते सितारे अपने हैक्टिक और बिज़ी शेड्यूल के चलते हमेशा बिज़ी रहते हैं लेकिन बात जब बच्चों की होती है तो ये सितारे किसी भी आम पैरेंट्स की तरह  उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी खुशी का हिस्सा बनने के लिए उनके पास पहुंच ही जाते हैं अब बॉलीवुड के स्टार किड्स को ही ले लीजिए। हालही में शाहरूख खान अपने बेटे अबराम के एनुअल डे पर उन्हें चियरअप करने पहुंचे तो वहीं बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या भी अभिषेक और अपनी मां -सासू मां के साथ आराध्या के एनुअल डे के कार्यक्रम में शरीक हुईं।

दरअसल कल  बच्चन फैमिली की नन्हीं राजुकमारी आराध्या और किंग खान के नन्हें  शाहबजादे अबराम के स्कूल धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन था, जहां अपने बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए ये सभी फिल्मी सितारे पहुंचे थे।

आराध्या अबराम इस मौके पर दोनों बच्चे अपने- पैरेंट्स को देखकर बेहद खुश नज़र आए आराध्या नें इस खास मौके पर लाल और सफेद रंग की प्रॉक पहन रखी थी वहीं अबराम काले कलर के खूबसूरत गेटअप में नज़र आए।

बॉलीवुड ब्यूटी रवीना टंडन भी अपनी बेटी को सपोर्ट करने अनुअल फंक्शन में पहुंची।

 

इन फिल्मी सितारों के अलावा करिश्मा कपूर, सुज़ैन खान जैसी हसीन अभिनेत्रियां भी अपने बच्चों को सपोर्ट करने उनके स्कूल में पहुंची।

देखें तस्वीरें