Advertisements

आखिर क्यों 6 साल तक आमिर खान से नाराज़ रहीं जूही चावला जानें

Advertisements

बॉलीवुड के मिस्टर परफेकशनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान सिर्फ भारत में ही नही बल्की दुनिया भर में अपने क्रिएटिव काम और बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। आमिर खान और बॉलीवुड ब्यूटी जूही चावला को आपने कई फिल्मों में एक साथ देखा होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी बॉलीवुड के सबसे करीबी दोस्त रहे आमिर और जूही एक दूसरे से 6 साल तक बात नही किए दोनों के बीच इस कदर झगड़ा हुआ कि एक दूसरे की दोस्ती के लिए किसी भी हद तक जा सकने वाले ये दोस्त एक दूसरे के दुश्मन बन गए।

Advertisements

दरअसल हंसमुख स्वाभाव के आमिर और चुलबुली जूही चावला दोनों नें ही एक एक साथ कई फिल्में  कीं हैं जिनमें कयामत से कयामत तक,हम हैं राही प्यार के जैसी कई फिल्में रहीं बॉक्स ऑफिस पर आमिर और जूही की फिल्मों नें अच्छी कमाई भी की और इन दोनों की एक साथ की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट भी रहीं।

आमिर और जूही की पहली ही फिल्म कयामत से कयामत तक के दौरान ही जूही और आमिर पहली बार एक दूसरे से मिले और दोनों बेहद अच्छे दोस्त  बन गए दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी की सेट पर ही दोनों एक दूसरे से लड़ पड़ते और फिर थोड़ी देर बाद खुद ही मान जाते  इनके रूठने मनाने का सिलसिला यूं ही चलता रहा।

 

लेकिन एक बार फिल्म इश्क की शूटिंग के दौरान आमिर नें अचानक ही जूही से यह कह दिया कि उन्हें ज्योतिष विद्या आती है और वो बहुत अच्छा हांथ देखते हैं। बस फिर क्या था जूही नें आमिर की बात पर यकीन कर लिया और जैसे ही जूही नें आमिर के सामने अपना हांथ किया आमिर नें जूही का हांथ अपने हांथों में लिया और थूक दिया बस इसी के साथ ही जूही आमिर से नाराज़ हो गईं बाद में दोनों के बीच ऐसी ही बातों को लेकर झगड़े हुए और दोनों के बीच ऐसी दूरियां आ गईं की जूही और आमिर दोनों नें एक दूसरे से तकरीबन 6 साल तक कोई बात नही की। हालाकि कुछ सालों बाद जूही नें खुद सामने से जाकर आमिर से बात की और दोनों एक बार फिर से एक दूसरे के दोस्त बन गए।

 

 

Advertisements