आखिर कौन है दर्शकों की चहेती अनिका उर्फ सुरभी चंदना का प्रिंस चॉर्मिंग जानें


Advertisements

इश्कबाज़ एक्ट्रेस अनिका उर्फ सुरभि चंदना  टीवी की दुनिया का जाना माना नाम है अनिका और शिवाय की शानदार कैमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद है। दोनों की ऑन स्क्रीन कैमेस्ट्री देखकर कई बार आपको खयाल आता होगा की अनिका अका सुरभी चंदना का रियल लाईफ प्रिंस चॉर्मिंग कैसा होगा। पर्दे पर नकुल और सुरभी एक परफेक्ट कपल के रोल में दिखाई देते हैं नकुल की शादी और पर्सनल लाइफ के बारे में तो आप जानते ही हैं लेकिन सुरभी के मिस्टर परफेक्ट कौन है सुरभी के फैंस ये जानने का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं।

यूं तो सुरभी हमेशा से ही कहती रही हैं की उनकी लाईफ में अगर ऐसा कोई स्पेशल इंसान होता तो सबके साथ उसकी बातें जरूर करतीं बहरहाल सुरभी भले ही अपने मिस्टर परफेक्ट के बारे में कोई बात नही करना चाहतीं लेकिन सुरभी को कई बार युवा बिज़मैन करन शर्मा के साथ समय बिताते देखा गया दोनों अक्सर ही किसी पार्टी या सामाजिक समारोह में एक दूसरे के साथ वक्त बिताते नज़र आते हैं।

सुरभी और करन नें भले एक दूसरे के बारे में खुलकर कोई बात नही की लेकिन सुरभी और करन दोनों की तस्वीरें काफी कुछ कहती हैं करन और सुरभी इश्कबाज़ के लीड एक्टर शिवाय सिंह अोबेरॉय उर्फ नकुल मेहता के घर पर अक्सर पार्टी करने पहुंचते हैं। हालाकि सुरभी करन के साथ अपने रिश्ते के बारे में कोई बात नही करतीं सुरभी का कहना है की करन सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं उनकी लाईफ में फिलहाल कोई प्रिंस चॉर्मिंग नही है वो पूरी तरह से सिंगल हैं और अपना पूरा ध्यान सिर्फ अपने करियर पर देना चाहती और अपना पूरा ध्यान सिर्फ अपने करियर पर देना चाहती हैं।

ज्ञात हो की सुरभी नें छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरूआत ज़ी टीवी के शो कुबूल है के साथ की थी। लेकिन उन्हें पहचान स्टार प्लस के शो इश्कबाज़ से मिली।

 

 

आखिर कौन है दर्शकों की चहेती अनिका उर्फ सुरभी चंदना का प्रिंस चॉर्मिंग जानें