29 साल के इस लड़के की असली मां हैं ऐश्वर्या रॉय बच्चन?

Nisha Chauhan January 4, 2018

बॉलीवुड सितारों से जुड़ी अक्सर ही ऐसी कई बातें सामने आती हैं जिनपर यकीन कर पाना मुश्किल लगने लगता है फिल्मी सितारों से जुड़े कई तथ्य हैरान कर देने वाले होते हैं जिनमें से कई खुलासे सच होते हैं तो कई बेबुनियाद हालही में एक ऐसा ही सच सामने आया जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगें।

29 साल का ये लड़का ऐश्वर्या को बता रहा है अपनी मां

बॉलीवुड कि ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या रॉय बच्चन का कांट्रोवर्सी से काफी गहरा नाता रहा है। ऐश्वर्या कभी सलमान के साथ अपने अफेयर को लेकर मीडिया की चर्चा में रहीं तो कभी किसी दूसरी वजह से हालही में एक बार फिर से ऐश्वर्या मीडिया सुर्खियों में आ गई हैं दरअसल इन दिनों एक शख्स नें ऐश की नींदे उड़ा दी हैं मैंगलोर में 29 साल के युवक संगीत कुमार रॉय नें ऐश्वर्या को अपनी असली मां बताया है इस शख्स क कहना है कि ऐश्वर्या नें मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के तकरीबन 6 साल पहले उन्हें लंदन में जन्म दिया था।

संगीत कुमार रॉय नें बताया की 1988 में ऐश्वर्या नें आईवीएफ तकनीकि के जरिए उन्हें जन्म दिया था। इतना ही नही संगीत नें ये भी बात कही कि जन्म के बाद वो 2 साल तक अपनी दादी कृष्णाराज राय के साथ मुंबई में ही रहे। संगीत नें कहा की वो जानते हैं की उनकी मां ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन के साथ साल 2007 में हुई थी और उनकी और अभिषेक की एक बेटी भी हैं।

संगीत अपनी मां ऐश्वर्या के साथ मैंगलोर में रहना चाहते हैं संगीत की बातों में कितनी सच्चाई है फिलहाल यह कह पाना मुश्किल है क्योंकि अब तक उनके पास ऐसा कोई सुबूत नही है जिससे वो इस बात को साबित कर पाएं कि ऐश ही उनकी बॉयोलॉजिकल मदर हैं।

वैसे आपको बता दें कि ऐश्वर्या ऐसी पहली ऐक्ट्रेस नही हैं जिन्हें लेकर इस तरह की बातें सामने आई हैं इससे पहले साउथ सुपर स्टार धनुष को लेकर भी साउथ के एक कपल नें इस बात का दावा किया था कि धनुष उनके बेटे हैं।