अमिताभ बच्चन ने अपनी बहु ऐश्वर्या से कहा “आराध्या की तरह बिहेव मत करो”

16

बॉलीवुड से जुड़ने वाले लोग इस बात का हमेशा ध्यान रखते है की उनकी किसी बात और हरकत उनके लिए किसी दुश्वारी का कारण नहीं बने। लोगों में अपनी अच्छी छवि बनाने और उसे कायम रखने की वह पूरी कोशिश करते रहते है। आपको हर पल इस बात का ध्यान रखना होता है की उनकी ज़िन्दगी पर लोगों की नज़रें बाज़ की तरह गाड़ी होती है। मगर, आखिर कब तक एक इंसान अपनी भावनाओ को रोक सकता है। कुछ ऐसा ही मामला अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राइ बच्चन के साथ होता दिखाई दिया है।

हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के एनुअल फंक्शन में शामिल हुई थी। जहाँ उनके परिवार से अमिताभ बच्चन को छोड़कर परिवार के बाक़ी सभी मेंबर्स मौजूद थे।

आप को बता दें की ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ किसी न किसी बहाने से नज़र आ ही जाती है। अक्सर उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। बहरहाल फंक्शन ख़त्म होने के बाद अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राइ जब मीडिया के सामने पहुंचे तो ऐश्वर्या ने बड़े ही जोश के साथ सब के सामने उनका स्वागत किया।

 

आप इस वीडियो में देख सकते है जिसमे ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन को सबसे बेस्ट कहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या उनसे काफी खुलकर बात करती नज़र आ रही है। उन्होंने अमिताभ को गले लगाते हुए काफी मस्ती भरे अंदाज़ में उनके चिन को छुआ। ऐश्वर्या की इस हरकत को देखते हुए अमिताभ बच्चन ने उन्हें यह कहा की आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो। मगर आप खुद ही देख लीजिये की ऐश्वर्या किस कदर मस्ती वाले मूड में नज़र आरही है।

अमिताभ बच्चन फ़िलहाल अपने आने वाली फिल्मों ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान और 102 नॉट आउट की शूटिंग में बिजी चल रहे है। ऐश्वर्या भी हाल ही में अपनी फिल्म फन्ने खान की शूटिंग से फ्री हुई है। मगर अपनी बेटी आराध्या के साथ नज़र आने का कोई भी मौक़ा वह अपने हाथों से नहीं जाने देती।