Hindi

अपने बेटे तैमूर को इस नाम से बुलाती हैं करीना क्या बदल गया है तैमूर का नाम !

सैफ और करीना के बेटे तैमूर के जन्म से ही उनके नाम को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं हालही में तैमूर के पिता सैफ अली खान नें भी तैमूर के नाम बदलने को लेकर मीडिया में बयान दिया था की अगर जरूरत पड़ी तो वो अपने बेटे तैमूर का नाम बदल देंगें ।

तैमूर के नाम पर उठ रहे सवाल लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं की अपने इस नन्हें साहब जादे को बेबो यानी करीना कपूर खान किस नाम से बुलाती हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं ।

करीना अपने नन्हें तैमूर को लिटिल जॉन के नाम से बुलाती हैं । जी हां हालही में इस बात की जानकारी खुद कपूर परिवार के सदस्यों से मिली कपूर परिवार के सदस्यों नें कहा करीना तैमूर को इस नाम से कभी नही बुलाती बल्कि लिटिल जॉन के नाम से बुलाती हैं ।

आपको बता दें कुछ समय पहले ही सैफ नें मीडिया के सामने तैमूर के नाम को लेकर कहा था की अगर  कभी उनके बेटे को इस नाम की वजह से स्कूल में या कहीं कोई परेशानी हुई तो वो अपने बेटे का नाम बदलने में बिलकुल भी देर नही करेंगे और फौरन तैमूर का नाम बदल देंगे ।

ज्ञात हो की लोगों को सबसे ज्यादा इस बात से तकलीफ थी की तैमूर नाम उस तुर्की शासक था जो बहुत ही क्रूर था और उसे गैर मुस्लिम इंसानों के सिर काटकर उनके कटे हुए सिर को इक्कठा करने का शौक था । इतने बेरहम बादशाह के नाम पर सैफ और करीना के बेटे का नाम तैमूर रखे जाने को लेकर लोगों के बीच काफी आक्रोश था ।

करीना नें अपने नन्हें नवाब की तस्वीर कुछ समय पहले ही सोशल साइट पर पोस्ट की थी जिसे सोशल मीडिया पर सैफ और करीना के प्रशंसकों नें काफी पसंद किया था कुछ समय पहले ही करीना नें तैमूर को सबसे खूबसूरत और क्यूट बच्चा बताते हुए उसकी खूबसूरती का राज़ बताया था इस दौरान करीना नें बताया की उनका बेटा इस लिए खूबसूरत है क्योंकि उन्होनें प्रेग्नेंसी के दौरान खूब सारा घी खाया था ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker