अपनी इस लापारवाही की वजह से सरेआम शर्मिंदा हुईं श्रीदेवी, तस्वीरें हुईं वायरल

0
26929

90 के दशक में अपनी खिलखिलाती मुस्कुराहट और चुलबुले अंदाज़ से हर किसी का दिल जीत लेने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी इस उम्र में भी लाखों दिलों पर राज करती हैं। श्रीदेवी अब भी बॉलीवुड में काम कर रहीं हैं अपने लंबे फिल्मी सफर के दौरान श्रीदेवी नें कई सुपर हिट फिल्में की हैं कभी अपने कपड़ों तो कभी अपनी बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी श्रीदेवी मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं। स्टार्स को उनके स्टार्डम का फल तो मिलता ही है लेकिन साथ ही उन्हें इसकी कीमत भी चुकानी पड़ती है। स्टार्स की कोई छोटी सी बात भी बड़ी बन जाती है। जिसके कारण उन्हें कई बार भीड़ के सामने शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हादसा बॉलीवु़ड की हवा हवाई श्रीदेवी के साथ भी हो चुका है।

श्रीदेवी और बोनी कपूर दोनों की दो बेटियां हैं श्रीदेवी नें बोनी कपूर से 1996 में शादी की थी। और इस कपल की दो बेटियां हैं। हालही में श्रीदेवी और बोनी कपूर को लेकर एक खबर वायरल हो रही है ज़रा गौर से देखिए  इस तस्वीर को जिसमें श्रीदेवी के कपड़ों को बोनी कपूर सही करते दिखाई दे रहे हैं।

बोनी कपूर से शादी के बाद श्रीदेवी काफी लंबे समय तक फिल्मी पर्दे से दूर रहीं और काफी टाइम बाद वो फिल्मों में वापस लौंटी।

दरअसल श्रीदेवी और बोनी कपूर कहीं बाहर जा रहे थे  श्रीदेवी नें सफेद रंग की शर्ट पहनी थी और ऑरेंज कलर की पैंट लेकिन श्रीदेवी की पैंट की फिटिंग बराबर नही थी और वो बार-बार नीचे की ओर खिसक रही थी जिसकी वजह बोनी कपूर को बार-बार श्रीदेवी की पैंट सही करनी पड़ रही थी। इस घटना को पूरी भीड़ देख रही थी और कई लोगों नें इसे लेकर इस कपल को ट्रोल भी किया। इस तस्वीर में खड़ी भीड़ को देखिए जो श्रीदेवी और बोनी कपूर को देख हंस रहे हैं।