अक्षय नें क्यो उठाया कैटरीना पे हांथ?

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय़ कुमार वैसे तो हमेशा ही बहुत कूल नज़र आते हैं, लेकिन अक्की को जब किसी पर गुस्सा…

Nisha Chauhan December 26, 2016

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय़ कुमार वैसे तो हमेशा ही बहुत कूल नज़र आते हैं, लेकिन अक्की को जब किसी पर गुस्सा आता है, तो आम लोग तो क्या बड़ी – बड़ी एक्ट्रेस के भी पसीनें छूट जाते हैं।

 

जी हां, ये बात सुनकर यकीनन आपको हैरानी होगी, लेकिन हाल्ही  में अक्षय कि को-स्टार रह चुकीं ऐक्ट्रस कैटरीना कैफ नें एक ऐसा चौंका देने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाऐंगे। बॉलीवुड के सुपर खिलाड़ी अक्षय के साथ कैटरीना कई फिल्में कर चुकी हैं, जिनमें हमको दिवाना कर गए, वैलकम, नमस्ते लंदन और तीस मार खान जैसी फिल्में शामिल हैं ।

बॉलीवुड ब्यूटी कैटरीना कैफ नें एक चैट शो के दौरान इस बात का खुलासा किया, कि अक्षय ऩें उन्हें थप्पड़ मारने कि धमकी दी। वैसे अक्षय के बारे में ऐसी बातें सुनकर उन पर यकीन कर पाना मुश्किल लगता है, क्योंकि अक्षय हमेशा ही महिलाओं के अधिकारों और उनके हक कि बातें करते हैं ।

दरअसल, हाल्ही में बॉलीवुड की दो बेहतरीन और खूबसूरत ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा कॉफी विद करणं के पांचवे सीज़न में पहुंची, जहां कैटरीना से शो के होस्ट करण जौहर नें अक्षय कुमार को लेकर एक सवाल किया जिसके जवाब में कैटरीना  नें बताया कि कैसे अक्षय नें तीस मार खान फिल्म की शूटींग के दौरान उन्हें थप्पड़ मारने की बात कही, करण से इस बात का ज़िक्र करते हुए कैटरीना मुस्कुरा दीं।

कैटरीना नें बताया कि अक्षय के साथ 2010 में आई फिल्म तीस मार खान की शूटींग के दौरान कैटरीना नें कई लोगों के हांथों पर राखी बंधी हुई देखी। जिसे देखकर कैटरीना को भी किसी कि कलाई पर राख़ी बांधनें कि इच्छा हुई, और वो सीधे राखी लेकर अक्षय के पास पहुंच गईं। कैटरीना के हांथ में राखी देखकर अक्षय डर गए और जैसे ही कैटरीना नें उनसे पूछा कि क्या वो कैटरीना के राखी भाई बनेंगे। इस पर अक्षय नें कैटरीना को थप्पड़ मारनें क इशारा किया, अक्षय नें कहा थप्पड़ खाएगी क्या? इतना ही नहीं कैटरीना का राखी बांधनें का फितूर यंही खत्म नहीं हुआ । इस वाकया के बाद कैट राखी लेकर बॉलिवुड के एक और एक्टर के पास पहुंची, ये एक्टर थे अर्जुन कपूर। कैट नें अर्जुन से भी राखी भाई बनने की गुज़ारिश की लेकिन अर्जुन नें जैसे ही कैट की बात सुनी वैसे ही मौका पाकर वहां से रफू चक्कर हो गए ।

कॉफी विद करण के सेट पर कैट, अर्जुन और अनुष्का तीनों नें करण के साथ मिलकर खूब धमाल मचाया । आपको बता दें कैट  अब भी  अर्जुन को अपना मुह बोला भाई मानती हैं ।