Uncategorized

साल 2016 में अक्षय नहीं इस बॉलीवुड अभिनेता की आई थी सबसे ज्यादा फ़िल्में, देखें

माना जा रहा था की 2016 में बॉलीवुड अभिनेता खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा फिल्मे आई थी. सभी ने इस बात पर विश्वास भी कर लिया था पर अब एक रिपोर्ट के अनुशार अक्षय कुमार से भी ज्यादा फिल्म बनाने वाले और रिलीज करने वाले 2016 के यह स्टार हैं. ऐसे में अक्षय कुमार के फैन को कुछ दुःख जरुर होगा पर आपको बता दूँ की यह सभी फ़िल्में अक्षय की फिल्मों की बराबरी नहीं कर पाई हैं. इसलिए अक्षय 2016 के एक नंबर फ़िल्मी हीरो रहे हैं.

अक्षय की चार फिल्मे तो इनकी 9 फ़िल्में – अक्षय कुमार की 2016 चार फिल्में रिलीज हुई थी ‘एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3, रुस्तम और ढिशूम’थी. वहीं जिम्मी शेरगिल ने अक्षय के इस आंकड़े को पूरी तरह से नष्ट कर दिया है. क्योंकि उन्होंने 2016 में 9 फिल्मों में काम किया है और वो 9 फ़िल्में 2016 में रिलीज हुई थी. ऐसे में अक्षय से ज्यादा जिम्मी की फ़िल्में रिलीज हुई थी.

यह फिल्मे है जिम्मी की – हम सीरिज से जिम्मी की उन फिल्मों के बारें में बता रहे है जो 2016 में रिलीज हुई थी. आप देख सकते हो इन सभी फिल्मों में जिम्मी ने भूमिका निभाई है. आप जानते हो की जिम्मी बॉलीवुड के सफल अभिनेता भी है तो उनकी 2016 में सबसे ज्यादा फिल्म रिलीज हुई है.

1 2 3 4Next page

Related Articles

Back to top button