ActorHindi

अक्षय कुमार देंगे शहीदों के परिवार को नया तौफा

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा ही अपने अलग काम के लिए जाने जाते हैं, एक अच्छे अभिनेता के साथ ही अक्षय एक सच्चे देश भक्त भी हैं, अक्षय कुमार नें हालही में सोशल साइट पर एक वीडियो अपलोड किया है इस वीडियो में अक्षय नें शहीद परिवारों की सहायता के लिए मोबाईल ऐप या वेबसाइट बनाने का आईडिया दिया है ।

अपने पांच मिनट के इस वीडियो में अक्षय नें लोगों को आईडिया दिया है की शहीद परिवार और सेना के जवानों के परिवार के लिए ऐसा मोबाईल ऐप या वेबसाईट बनाना चाहिए जिसमें शहीदों के परिवार की पूरी जानकारी दी हो इतना ही नही अक्षय नें ये भी बताया की सरकार शहीद परिवारों की मदद के लिए बेशक काम करती है लेकिन ऐसे भी कई लोग हैं जो अपनी तरफ से इन परिवारों की मदद करना चाहते हैं लेकिन ऐसे लोगों की परेशानी ये है की ये सीधा जवानों के परिवार के साथ संपर्क नही कर पाते ।

26 जनवरी पर शहीद परिवारों के लिए अक्षय का खास तौफा

अक्षय नें कहा ऐसे में एक पब्लिक फिगर होने के नाते अपना ये आईडिया आपके साथ शेयर कर रहा हूं की अगर ऐसा मोबाइल ऐप या बेवसाइट बनाई जानी चाहिए है जिसमें भारत के शहीद और जवानों के परिवारों की पूरी जानकारी के साथ ही परिवार के किसी खास सदस्य जैसे शहीद जवान के माता –पिता य पत्नि का औपचारिक बैंक अकाउंट जैसी डीटेल्स दी जानी चाहिए जिससे जो भी व्यक्ति इन परिवारों की आर्थिक मदद करना चाहते हैं वो अपनी क्षमता और सुविधा अनुसार इन परिवारों की हर संभव मदद कर पाएं ।

 

खुद उठाएंगे इस नई तकनीकि का पूरा खर्च

इतना ही नही अक्षय नें देश वासियों से ये भी कहा है की 26 जनवरी के खास मौके पर शहिद परिवारों को आप ये नायाब और खूबसूरत तौफा दे सकते हैं । इतना ही नही अक्षय नें ये भी कहा की जैसे ही इन परिवारों के अकाउंट में 15 लाख रूपए पहुंच जाएंगे तो इनके अकांउट वेबसाइट से हटा दिए जाएंगे ।

अक्षय नें सोशल साइट पर आम लोगों से ये आडिया मांगा है की अगर किसी भी व्यक्ति के पास ऐसा कोई आईडिया है और वो इस पर काम करना चाहता है तो इस ऐप और वेबसाइट को बनाने का पूरा खर्च अक्षय खुद उठाएंगे । अक्षय जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म जॉली एल एल बी 2 में एक वकील के किरदार में दिखाई देंगे ।

Related Articles

Back to top button