Actress

सनकी फैन ने किया करीना का इनकम टैक्स अकाउंट हैक पुलिस नें किया गिरफ्तार

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान इन दिनों तैमूर के आने के बाद इस नन्हें मेहमान के साथ फुर्सत के पल गुजार रही हैं । लेकिन इसी बीच करीना के एक सनकी फैंन नें बेबो की मुश्किलें बढ़ा दी हैं ।

 हालही में करीना के एक फैन नें उनका इनकम टैक्स अकाउंट हैक कर लिया जिसके बाद बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को कई सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

 

करीना कपूर खान बॉलीवुड में अपने जीरो फिगर के लिए जानी जाती रही हैं । और बेबो की खूबसूरती और अदाओं के लाखों दिवानें हैं । करीना के इन्हीं दिवानों में एक ऐसा दिवाना भी था जिसके सर पर कुछ ऐसा पागलपन सवार हुआ की उसने बेबो का इन्कम टैक्स अकाउंट ही हैक कर लिया । करीना का ये फैन इनकम टैक्स रिटर्न भरने का काम करता है ।

करीना के इस सनकी फैन की करतूतों का खुलासा उस दौरान हुआ जब  बीते साल सितंबर में इस शक्स नें करीना  के ऑनलाइन इनकम टैक्स रिटर्न फाइल कर दिया । इस घटना का पता चलते ही करीना के सीए नें मुंबई की सायबर सेल में इस घटना की शिकायत की ।

घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस नें तत्काल घटना की जांच  शुरू की  और आरोपी शक्स को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया ।

पुलिस नें आरोपी से जब करीना का अकाउंट हैक करने का  कारण पूछा तो करीना के इस फैन का बयान काफी चौका देने वाला रहा । 

दरअसल करीना के इस पागल फैन का मकसद सिर्फ करीना के पर्सनल नम्बर को हासिल करना था जिसके लिए आरोपी को ये क्राइम करना पड़ा ।

पुलिस नें अब तक आरोपी के नाम का खुलासा नही किया है ।

 साल 2016 में आई करीना की  फिल्म उड़ता पंजाब के बाद करीना नें फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है ।और अपने बेबी बॉय तैमूर की परवरिश कर रही हैं । करीना बीते साल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी प्रेगनेंसी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहीं ।

यूं तो किसी फिल्मी सितारे का सोशल अकाउंट हैक करना कोई नयी बात नही है लेकिन अपने किसी चहेते सेलीब्रिटी का नम्बर हासिल करने के लिए उसका इनकम टैक्स अकाउंट हैक करने का ये पहला मामला सामने आया है ।

Related Articles

Back to top button