ActorNews & GossipTellywood

रियल लाइफ में जल्द पापा बनने वाले हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक

टीवी के पॉपुलर और चहेते एक्टर करन मेहरा जल्द ही पापा बनने वाले हैं, करन और निशा नें अपने जिंदगी में आने वाले इस नन्हे मेहमान की खुशखबरी हाल्ही में इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की ।

 

करन और निशा दोनों ही जाने माने एक्टर हैं, कुछ समय पहले ही करन की पत्नि को लेकर खबरें आईं थीं की निशा प्रेगनेंट हैं लेकिन इस कपल ने मीडिया को इस बारे में कोई जानकारी नही दी थी।

हालही में करन की पत्नि निशा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं

निशा का बेबी बम उनकी इस तस्वीर में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है । इन पिक्चर्स के साथ  निशा ने कुछ कैप्शन भी दिए हैं ।

एक तस्वीर में निशा अपने होने वाले बेबी की तरफ निहार रही हैं वहीं इस तस्वीर के साथ निशा ने कैप्शन दिया है की हमारा पहला बेबी ऑन द वे है हम जल्द ही इस दुनिया में एक नई जिंदगी को लाने जा रहे हैं । हमें आप सबकी दुआओं की जरूरत है ।

वहीं एक दूसरी तस्वीर में करन और निशा दोनों एक साथ बैठे सनसेट को निहार रहे हैं । इस फोटो के साथ करन  ने लिखा है भगवान की कृपा से हमनें जिंदगी में सब कुछ हासिल किया लेकिन एक नई जिंदगी को लाने का एहसास बेहद अद्भुत है यंहा से एक नई कहानी की शुरूआत होती है ।

स्माल स्क्रीन एक्टर करन मेहरा कुछ समय पहले ही बिग बॉस के सीज़न 10 में नज़र आए थे हालाकिं करन जल्द ही शो से बाहर आ गए थे, खबरों की मानें तो करन को बिग बॉस के घर में होने वाली पॉलिटिक्स पसंद नही आई और वो ऐसे माहौल में ज्यादा दिन तक सर्वाइव नही कर सकते थे । करन के बिग बॉस में जाने को लेकर खबरें ये भी आईं थीं करन मेहरा बिग बॉस के घर से सबसे ज्यादा पैसा लेने वाले कंटेस्टेंट हैं ।

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक सिंघानिया के किरदार से घर-घर मे लोगों के पसंदीदा एक्टर बने नैतिक नें बिग बॉस में आने से कुछ समय पहले ही ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कह दिया था ।

करन फिलहाल अपना पूरा वक्त अपनी पत्नि और अपने होने वाले बच्चे के साथ बिता रहे हैं बता दें की करन और निशा की शादी साल 2012 में हुई थी

 

Related Articles

Back to top button