Hindi

रईस काबिल पर भारी पड़ी कुंग फू योगा 943 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है फिल्म

रईस और काबिल दोनों ही फिल्मों नें बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की दोनों ही फिल्मों नें कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़े लेकिन सोनू सूद जैकी चैन की हालिया रिलीज़ कुंग फू योगा रईस और काबिल दोनों फिल्मों पर भारी पड़ती दिख रही है।

कुंग फू योगा चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर अब तक 943 करोड़ की कमाई कर चुकी है, आपको बता दें की चाइनीज़ एक्टर जैकी चैन, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और दिशा पाटनी की फिल्म कुंग फू योगा बीते महीने 28 जनवरी को रिलीज़ हुई रिलीज़ के कुछ ही दिनों के भीतर ही फिल्म नें चाइनीज़ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है ।

भारत में ये फिल्म  इसी 3 फरवरी को रिलीज़ हुई है , बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों की मानें तो बीते साल आमिर खान की फिल्म दंगल साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही वहीं 2017 की बात करें तो नए साल के शुरूआत में ही शाहरूख की रईस सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ।

लेकिन सोनू सूद, दिशा पाटनी और जैकी चैन की फिल्म कुंग फू योगा नें इन फिल्मों को मात देते हुए बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा रिकार्ड बनाया है । ज्ञात हो कुछ समय पहले ही जैकी चैन फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत आए थे और कपिल शर्मा के शो पर भी पहुंचे थे । सोनू सूद नें एक प्रमोशन इंटरव्यू के दौरान कहा था की जैकी उनके सबसे पसंदीदा एक्टर हैं और सोनू हमेशा से ही उनसें कुछ न कुछ सिखना चाहते रहे हैं ।

आपको बता दें की जैकी चैन सोनू सूद और दिशा पाटनी की ये फिल्म एक एक्शन एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन स्टैनले टोंग ने किया है ।

फिल्म में सोनू सूद नें जैकी चैन के काम की काफी तारिफ की है सोनू ने कहा जैकी 62 की उम्र में भी अपने काम को लेकर बेहद एक्टिव हैं  कैमरा ऑन होते ही जैकी अपने कैरेक्टर में आ जाते हैं। गौरतलब है की जैकी कुंग-फू और मार्शल आर्ट की कला के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं ।

बहरहाल भारत में कुंग फू योगा को चाइना जितना अच्छा रिस्पांस फिलहाल नही मिला है लेकिन फिल्मेकर्स को पूरी उम्मीद है की आने वाले दिनों में कुंग फू योगा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी कामयाब साबित होगी ।

Related Articles

Back to top button